सर्दियों के लिए कुछ ऐसे फैशन टिप्स जो आपको देंगे सबसे अलग लुक

fashion-tips-for-winter
कंचन सिंह । Dec 17, 2018 7:10PM
स्वेटर का वही पुराना डिज़ाइन तो अब आप पहन नहीं सकतीं, इसलिए इस बार अपने वॉर्डरोब में शामिल करिए ट्रेंडी बेल्टेड स्वेटर जो आपको मॉडर्न लुक देगा। इस स्वेटर को आप जीन्स, स्कर्ट या ट्राउजर के साथ पहन सकती हैं।

सर्दियां आ चुकी हैं और ऐसे में आपको अपने वैनिटी बॉक्स के साथ ही वॉर्डरोब को भी बदलना होगा, क्योंकि मौसम चाहे कोई भी हो आपकी स्टाइलिश और फैशनेबल दिखने की चाह कभी कम नहीं होती। तो ठंड के मौसम का आपके स्टाइल पर कोई असर न हो इसके लिए अपने वॉर्डरोब को आज ही अपडेट कर लीजिए इन चीजों के साथ।

-स्वेटर का वही पुराना डिज़ाइन तो अब आप पहन नहीं सकतीं, इसलिए इस बार अपने वॉर्डरोब में शामिल करिए ट्रेंडी बेल्टेड स्वेटर जो आपको मॉडर्न लुक देगा। इस स्वेटर को आप जीन्स, स्कर्ट या ट्राउजर के साथ पहन सकती हैं।

इसे भी पढ़ेंः विंटर में स्टाइलिश दिखने के लिए पुरुष अपनाएं यह तरीके, फिर देखें कमाल

-लेदर जैकेट कभी पुराना नहीं होता ये एवरग्रीन है इसलिए अपने वॉर्डरोब में एक अच्छी क्वालिटी का लेदर जैकेट भी रखेंगे। जींस और स्कर्ट के साथ ये बहुत स्मार्ट लुक देता है।

-डेनिम जैकेट भी आपके पास होनी चाहिए। इसे आप अपनी पसंदीदा स्लीवलेस ड्रेस के साथ पहनकर ठंड से भी बच जाएंगी और स्टाइलिश भी लगेंगी।

-स्टोल या वुलन स्कार्फ भी ज़रूर रखें। इसे आप किसी भी आउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं। स्कार्फ आपको स्टाइलिश लुक देगा, हां इसे आपको अलग-अलग तरीके से कैरी करना आना चाहिए।

-सर्दियों के मौसम में एनिमल प्रिंटेड पैटर्न वाले कपड़े भी बहुत चलते हैं। लेपर्ड प्रिंट तो एवरग्रीन है, तो लेपर्ड प्रिंट वाले मिडी स्कर्ट, ट्राउज़र आदि पहनकर स्मार्ट लुक नज़र आ सकती हैं।


इसे भी पढ़ेंः सर्दियों के मौसम में बाजार में हैं कई स्टाइलिश स्कार्फ, आजमा कर देखिये

-सर्दियों के मौसम में डार्क कलर ट्रेंड में रहते हैं, इसलिए लाइट की बजाय डार्क कलर के ही आउटफिट पहनें। आप ट्रेंच कोट से लेकर जंप सूट और जिप कोट भी ट्राई कर सकती हैं।

-लॉन्ग जैकेट भी आपको स्मार्ट लुक देगा। दरअसल लंबी जैकेट वेस्टर्न और इंडियन दोनों की आउटफिट के साथ मैच हो जाते हैं। इसे आप जींस और साड़ी दोनों के साथ पहन सकती हैं।

-सर्दियों में कपड़ो के साथ ही सही फुटवेयर का चुनाव भी ज़रूरी है। इस मौसम में स्टाइलिश सैंडल से काम नहीं चलेगा बल्कि आपको बूट पहनना होगा। इससे ठंड भी नहीं लगेगी और स्टाइलिश लुक भी मिलेगा। बूट खरीदते समय बस अपनी लंबाई का ध्यान रखें, क्योंकि कम हाइट वालों पर एंकल लेंथ बूट अच्छी लगती है जब लंबी लड़कियां किसी भी तरह का बूट पहन सकती हैं।

-सर्दियों में फैशनेबल दिखने के लिए लेयरिंग भी बेस्ट ऑप्शन है। यानी आप दो-तीन कपड़े साथ पहन सकती हैं या फिर किसी भी आउटफिट के ऊपर स्कार्फ कैरी करके स्मार्ट लुक पा सकती हैं।

-कंचन सिंह

अन्य न्यूज़