भारत दौरे पर आगामी पांच मैचों की टी20 श्रृंखला में आस्ट्रेलिया की कप्तानी करेंगी एलिसा हीली,

 Alyssa Healy
प्रतिरूप फोटो
ANI
मेग लैनिंग की अनुपलब्धता के कारण क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ आगामी पांच मैचों की टी20 श्रृंखला के लिये मंगलवार को अनुभवी विकेटकीपर एलिसा हीली को 15 सदस्यीय आस्ट्रेलियाई महिला टीम का कप्तान चुना

मेग लैनिंग की अनुपलब्धता के कारण क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ आगामी पांच मैचों की टी20 श्रृंखला के लिये मंगलवार को अनुभवी विकेटकीपर एलिसा हीली को 15 सदस्यीय आस्ट्रेलियाई महिला टीम का कप्तान चुना। स्टार आल राउंडर तहलिया मैकग्रा को नौ से 20 दिसंबर तक होने वाली श्रृंखला के लिये उप कप्तान चुना गया है जिसके मैच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम (पहले दो) और ब्रैबोर्न स्टेडियम (बचे हुए तीन मैच) में खेले जायेंगे।

इसे भी पढ़ें: World Team Chess Championship: भारत ने अजरबेजान को मात दी, पर उज्बेकिस्तान से हारा

फ्रीका में होने वाले टी20 विश्व कप के मद्देनजर टीम की तैयारियों के लिये अहम होगा। आस्ट्रेलिया ने अगस्त में राष्ट्रमंडल खेलों का स्वर्ण पदक जीतने वाली टीम में तीन बदलाव किये हैं। आस्ट्रेलियाई टीम चार दिसंबर को भारत के लिये रवाना होगी।

टीम इस प्रकार है : एलिसा हीली (कप्तान), तहलिया मैकग्रा, डार्सी ब्राउन, निकोला कैरी, एशले गार्डनर, किम गार्थ, हीथर ग्राहम, ग्रेस हैरिस, जेस जोनासेन, अलांका किंग, फोबे लिचफील्ड, बेथ मूनी, एलिसा पैरी, मेगान शट और अनाबेल सदरलैंड।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़