दिल्ली कैपिटल्स की टीम में दूसरी बार कोरोना की एंट्री, खिलाड़ी अलग थलग रहने को मजबूर

दिल्ली कैपिटल्स की टीम में दूसरी बार कोरोना की एंट्री, खिलाड़ी अलग थलग रहने को मजबूर
ANI

नेट बॉलर के संक्रमित होने के बाद से एक बार फिर से सभी खिलाड़ियों का परीक्षण किया गया है। फिलहाल सभी खिलाड़ी अपने अपने कमरों में है। दिल्ली कैपिटल्स में कोरोना का यह मामला ऐसे समय में आया है जब उससे चेन्नई के खिलाफ एक महत्वपूर्ण मुकाबला खेलना है।

मुंबई। दिल्ली कैपिटल्स की टीम में एक बार फिर से कोरोना वायरस की एंट्री हो गई है। दरअसल, टीम का एक नेट बॉलर कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। यही कारण है कि अब खिलाड़ियों को अलग-थलग रहने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। आईपीएल 15 में यह दूसरा मौका है जब दिल्ली कैपिटल्स की टीम कोरोना वायरस की चपेट में आई है। इससे पहले भी उसके खिलाड़ी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। नेट बॉलर के संक्रमित होने के बाद से एक बार फिर से सभी खिलाड़ियों का परीक्षण किया गया है। फिलहाल सभी खिलाड़ी अपने अपने कमरों में है। दिल्ली कैपिटल्स में कोरोना का यह मामला ऐसे समय में आया है जब उससे चेन्नई के खिलाफ एक महत्वपूर्ण मुकाबला खेलना है।

इसे भी पढ़ें: IPL 2022। लखनऊ ने कोलकाता के खिलाफ दर्ज की 75 रनों की विशाल जीत, होल्डर और आवेश ने झटके 3-3 विकेट

दिल्ली और चेन्नई के बीच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में शाम 7:30 बजे मुकाबला खेला जाएगा। लेकिन उससे पहले कोरोना वायरस के नए मामले ने दिल्ली की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। आईपीएल के सूत्रों ने कहा कि आज सुबह एक नेट गेंदबाज का परीक्षण पॉजिटिव पाया गया। खिलाड़ियों को कमरों में रहने के लिए कहा गया है। दिल्ली कैपिटल्स को दिन के दूसरे मैच में नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में चेन्नई से भिड़ना है। सूत्रों ने कहा कि खिलाड़ियों का रविवार की सुबह फिर से परीक्षण किया गया। सभी खिलाड़ी अभी अपने कमरों में हैं। आईपीएल 2022 के दौरान यह दूसरा मौका है जब दिल्ली की टीम को अलग-थलग रहने को मजबूर होना पड़ा है।

इसे भी पढ़ें: IPL-15 से बाहर रहने पर गेल ने कहा, मुझे वह सम्मान नहीं मिला जिसका हकदार था

दिल्ली ने आईपीएल में अब तक 10 मुकाबले खेले हैं जिसमें से उसे पांच में जीत हासिल हुई हैं। पॉइंट टेबल की बात करें तो दिल्ली 10 अंकों के साथ पांचवें नंबर पर है। दिल्ली के लिए आज का मुकाबला बेहद ही महत्वपूर्ण है। सत्र में इससे पहले फिजियो पैट्रिक फरहार्ट, ऑलराउंडर मिशेल मार्श, विकेटकीपर-बल्लेबाज टिम सीफर्ट तथा सहयोगी स्टॉफ के तीन अन्य सदस्यों सहित कुल छह सदस्यों का परीक्षण पॉजिटिव आया था। इस कारण दिल्ली के पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैचों को पुणे के बजाय मुंबई में करवाया गया था। आईपीएल ‘प्रोटोकॉल’ के अनुसार दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों और अन्य सदस्यों को दूसरे दौर की जांच से गुजरना होगा और तब तक सभी सदस्यों को अपने-अपने कमरों में अलग-थलग रहना होगा।