लखनऊ सुपर जायंट्स की जीत के बाद भी अपने बल्लेबाजों से नाखुश हैं कप्तान केएल राहुल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 30, 2022   10:38
लखनऊ सुपर जायंट्स की जीत के बाद भी अपने बल्लेबाजों से नाखुश हैं कप्तान केएल राहुल
Twitter

लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल जीत के बाद भी बल्लेबाजों के प्रदर्शन से नाखुश हैं। लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 153 रन बनाये लेकिन उसके गेंदबाजों ने पंजाब को आठ विकेट पर 133 रन पर ही रोक दिया। राहुल ने मैच के बाद कहा, ‘‘हम अपने बल्लेबाजों के प्रदर्शन से खुश नहीं थे।

पुणे। लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में शुक्रवार को यहां पंजाब किंग्स पर 20 रन से जीत का श्रेय गेंदबाजों को दिया लेकिन अपने बल्लेबाजों के प्रदर्शन पर नाखुशी जताई। इस मैच में तेज गेंदबाजों ने पिच से मिल रही अतिरिक्त उछाल का पूरा फायदा उठाया। लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 153 रन बनाये लेकिन उसके गेंदबाजों ने पंजाब को आठ विकेट पर 133 रन पर ही रोक दिया। राहुल ने मैच के बाद कहा, ‘‘हम अपने बल्लेबाजों के प्रदर्शन से खुश नहीं थे। हमारे बल्लेबाजी क्रम में अनुभव है और हमें इसका फ़ायदा उठाना चाहिए था।

इसे भी पढ़ें: LSG vs PBKS: लो स्कोरिंग मुकाबले में लखनऊ ने मारी बाजी, पंजाब को 20 रनों से हराया

पिच बल्लेबाजी के लिये मुश्किल थी, लेकिन हमें 160 से अधिक रन बनाने चाहिए थे।’’ उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन हमारे गेंदबाजों ने काफ़ी अच्छी गेंदबाजी की। क्रुणाल (पंड्या) ने इस पूरे आईपीएल में बढ़िया प्रदर्शन किया है। उन्होंने किफायती गेंदबाजी की और अहम मौकों पर विकेट लिये। इसके अलावा तेज गेंदबाजों ने जिस तरह से गेंदबाजी की, उससे हमारी टीम को फायदा हुआ।’’ राहुल ने कहा, ‘‘हमें किसी भी मैच में परिस्थितियों को अच्छे तरीके से समझने की आवश्यकता है। हमें पता होना चाहिए कि हमें कब क्या करना है।’’

इसे भी पढ़ें: कोहली को लेकर आया सौरव गांगुली का बड़ा बयान, बोले- उनके दिमाग में क्या चल रहा, पता नहीं

पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल ने कहा कि लक्ष्य हासिल किया जा सकता था लेकिन उनके बल्लेबाजों ने निराशाजनक प्रदर्शन किया। अग्रवाल ने कहा, ‘‘हमने नियमित अंतराल में विकेट गंवाये। हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। नयी गेंद से अच्छी उछाल मिल रही थी लेकिन इसके बाद बल्लेबाजी आसान थी।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हमें यह लक्ष्य हासिल करना चाहिए था। हमारे गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की लेकिन बल्लेबाजों ने हमें निराश किया।’’ मैन ऑफ द मैच पंड्या ने कहा, ‘‘पिछले सात-आठ महीने से मैं अपनी गेंदबाजी पर काम कर रहा था, जिसका मुझे फायदा मिल रहा है। राहुल संघवी ने इस दौरान मेरी काफ़ी मदद की। बल्लेबाजी में मैं कुछ ख़ास नहीं कर पा रहा हूं। उम्मीद है आगे मैं बल्लेबाजी में भी अच्छा प्रदर्शन करूंगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

खेल

झरोखे से...