गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या बोले, बल्ले से अधिक जिम्मेदारी उठाना चाहता हूं

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 29, 2022   10:04
गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या बोले, बल्ले से अधिक जिम्मेदारी उठाना चाहता हूं

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने इंडियन प्रीमियर लीग मैच में सोमवार को यहां लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ पांच विकेट की जीत दर्ज करने के बाद कहा कि वह बल्लेबाजी में अधिक जिम्मेदारी से खेलना चहते है।

मुंबई। गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने इंडियन प्रीमियर लीग मैच में सोमवार को यहां लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ पांच विकेट की जीत दर्ज करने के बाद कहा कि वह बल्लेबाजी में अधिक जिम्मेदारी से खेलना चहते है। आईसीसी टी20 विश्व कप के बाद पहली बार प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेल रहे हार्दिक ने इस मैच में 28 गेंद में 33 रन की अहम पारी खेली और गेंदबाजी में बिना किसी सफलता के अपने चार ओवर का कोटा भी पूरा किया। लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 158 रन बनाये लेकिन गुजरात ने दो गेंद शेष रहते इस लक्ष्य को हासिल कर लिया।

इसे भी पढ़ें: अनुराग ठाकुर का दावा, भारत को ‘कंटेंट’ निर्माण का वैश्विक केंद्र बनाना मेरा लक्ष्य

पंड्या ने मैच के बाद पुरस्कार समारोह में चौथे क्रम पर बल्लेबाजी के बारे में पूछे जाने पर कहा, ‘‘ मैं बतौर बल्लेबाज अधिक जिम्मेदारी लेना चाहता हूं। हमारी इस जीत में टीम के हर सदस्य ने अपनी भूमिका निभाई।’’ उन्होंने मैन ऑफ द मैच मोहम्मद शमी की तारीफ करते हुए कहा, ‘‘ जब विकेट से आपको थोड़ी मदद मिलती है, तो शमी वास्तव में खतरनाक हो जाते है। उन्होंने हमें शानदार शुरुआत दिलाई।’’ मैच में चार ओवर में 25 रन देकर तीन विकेट लेने वाले शमी ने कहा, ‘‘मैं सिर्फ अच्छी लाइन और लेंथ पर गेंदबाजी करना चाहता था।’’

इसे भी पढ़ें: तेलंगाना में किशोरी का शव बरामद, पुलिस ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई

पावरप्ले में तीन ओवर में तीन विकेट लेने वाले इस गेंदबाज ने कहा कि हार्दिक उनसे लगातार चौथा ओवर करवाना चाहते थे लेकिन उन्होंने मना कर दिया। शमी ने कहा, ‘‘हार्दिक ने मुझ से लगातार चौथा ओवर डालने के बारे में पूछा लेकिन मैंने खुद उन्हें मना कर दिया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।