बेन स्टोक्स बोले- यह शतक मुश्किल दौर में परिवार को थोड़ा खुशी देगा

बेन स्टोक्स
इंग्लैंड के स्टार आलराउंडर बेन स्टोक्स को उम्मीद है कि उनका यह शतक मुश्किल दौर में परिवार को थोड़ा खुशी देगा।स्टोक्स ने मैच के बाद कहा, ‘‘यह थोड़ा मुश्किल समय है। घर में मुश्किल दौर चल रहा है। उम्मीद है कि इससे उन्हें थोड़ी खुशी मिलेगी।’

अबुधाबी।राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलने वाले इंग्लैंड के स्टार आलराउंडर बेन स्टोक्स को उम्मीद है कि मुंबई इंडियन्स के खिलाफ उनके तूफानी शतक से न सिर्फ उनकी टीम का मनोबल बढ़ेगा बल्कि यह उनके परिवार को भी थोड़ी खुशी देगा जो उनके पिता जेड के मस्तिष्क कैंसर के कारण परेशानियों से जूझ रहा है। स्टोक्स के नाबाद 107 और संजू सैमसन की नाबाद 54 रन की पारी से रॉयल्स ने मुंबई के खिलाफ 196 रन के लक्ष्य को 10 गेंद शेष रहते हासिल कर दिया था। इन दोनों ने तीसरे विकेट के लिये 152 रन की साझेदारी की।

इसे भी पढ़ें: सनराइजर्स के खिलाफ प्लेऑफ में जगह पक्की करने को बेताब दिल्ली कैपिटल्स

स्टोक्स ने मैच के बाद कहा, ‘‘यह थोड़ा मुश्किल समय है। घर में मुश्किल दौर चल रहा है। उम्मीद है कि इससे उन्हें थोड़ी खुशी मिलेगी।’’ न्यूजीलैंड में अपने पिता के पास होने के कारण स्टोक्स इंडियन प्रीमियर लीग के शुरुआती मैचों में नहीं खेल पाये थे। उन्हें खुशी है कि सलामी बल्लेबाज के तौर पर ढीली शुरुआत के बाद वह अच्छा प्रदर्शन करने में सफल रहे। उन्होंने कहा, ‘‘टीम के लिये ऐसी पारी खेलने में थोड़ा समय लगा। मैं दो या तीन मैच पहले इस तरह की फार्म चाहता था जब हम क्वालीफाई करने के लिये किसी अन्य के परिणाम पर निर्भर नहीं थे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़