क्या IPL से संन्यास लेंगे महेंद्र सिंह धोनी ? बोले- चेन्नई में होगा मेरा आखिरी मुकाबला

क्या IPL से संन्यास लेंगे महेंद्र सिंह धोनी ? बोले- चेन्नई में होगा मेरा आखिरी मुकाबला

क्या धोनी आईपीएल से भी संन्यास लेंगे ? इस पर उन्होंने कहा कि अभी मैं सोच रहा हूं। अभी हम नवंबर में खड़े हैं और आईपीएल अप्रैल में होने वाला है। ऐसे में काफी समय है। वहीं, सीएसके ने एक वीडियो साझा किया। जिसमें धोनी ने कहा कि मैंने हमेशा अपने क्रिकेट की योजना बनाई है।

चेन्नई। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) जीतने का जश्न मना रही है। इसके लिए चेन्नई के कलैवनार आरंगम में एक कार्यक्रम का आयोजन हुआ। जिसमें मुख्यमंत्री एमके स्टालिन, सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, महान क्रिकेटर कपिल देव, बीसीसीआई सचिव जय शाह समेत कई लोग मौजूद रहे।  

इसे भी पढ़ें: धोनी को पीछे छोड़ कोहली के पास हैं कई 'विराट' रिकॉर्ड्स लेकिन ICC टूर्नामेंट्स में मिली निराशा, छोड़ सकते हैं ODI की कप्तानी 

चेन्नई में खेलूंगा अपना आखिरी मुकाबला 

क्या धोनी आईपीएल से भी संन्यास लेंगे ? इस पर उन्होंने कहा कि अभी मैं सोच रहा हूं। अभी हम नवंबर में खड़े हैं और आईपीएल अप्रैल में होने वाला है। ऐसे में काफी समय है। वहीं, सीएसके ने एक वीडियो साझा किया। जिसमें धोनी ने कहा कि मैंने हमेशा अपने क्रिकेट की योजना बनाई है। आखिरी मैच जो मैंने खेला वह रांची में था। एकदिवसीय का आखिरी घरेलू मैच मेरे गृहनगर रांची में था इसलिए मुझे उम्मीद है कि मेरा आखिरी टी20 मैच चेन्नई में होगा। यह अगले साल है या 5 साल में ये हम नहीं जानते हैं। 

इसे भी पढ़ें: 8 साल, 7 टूर्नामेंट और एक भी ट्रॉफी नहीं जीत पाई भारतीय टीम, धोनी के साथ के बावजूद नहीं चली कप्तान कोहली की रणनीति 

इस कार्यक्रम में सीएसके के मालिक एन श्रीनिवासन ने धोनी को आईपीएल 2021 की ट्रॉफी दी। वहीं, सीएसके ने एक फोटो साझा की। जिसमें धोनी मुख्यमंत्री स्टालिन को सीएसके की जर्सी भेंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि सीएसके ने 15 अक्टूबर को केकेआई के खिलाफ फाइनल मुकाबला खेला था। जिसमें सीएसके ने बाजी मार ली थी। इसके बाद धोनी भारत की टी20 विश्व कप टीम के साथ शामिल हो गए। जहां पर उन्होंने मेंटर की भूमिका अदा की।