हार्दिक के आउट होने की तरह इशान किशन ने टॉम लाथम की नकल करने की कोशिश की

Ishan Kishan
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Commons
हार्दिक सैंटनर की गेंद पर कट शॉट चूक गये और गिल्लियां गिर गयी जिससे न्यूजीलैंड ने बोल्ड की अपील की। यह हो सकता है कि गिल्लियां विकेटकीपर टॉम लाथम ने दस्तानों से लगकर गिरी हो, लेकिन वह सुनिश्चित नहीं थे। रीप्ले में भी साफ नहीं हो पा रहा था लेकिन तीसरे अंपायर ने मेहमान टीम के पक्ष में फैसला दिया।

भारत के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच में अजीबोगरीब तरीके से आउट होने के कारण बुधवार को यहां दोनों टीमों के बीच मैदान पर एक विषम स्थिति पैदा हो गई। हार्दिक (28) को तीसरे अंपायर के एन अनंत पद्मनाभन द्वारा बोल्ड करार दिया गया जबकि स्थिति स्पष्ट नहीं थी। हार्दिक सैंटनर की गेंद पर कट शॉट चूक गये और गिल्लियां गिर गयी जिससे न्यूजीलैंड ने बोल्ड की अपील की। यह हो सकता है कि गिल्लियां विकेटकीपर टॉम लाथम ने दस्तानों से लगकर गिरी हो, लेकिन वह सुनिश्चित नहीं थे। रीप्ले में भी साफ नहीं हो पा रहा था लेकिन तीसरे अंपायर ने मेहमान टीम के पक्ष में फैसला दिया।

लाथम जब बल्लेबाजी के लिए आये तो इशान ने विकेट के काफी करीब से कीपिंग करने की उनकी शैली को अपनाया। लाथम ने जब अपनी पहली गेंद खेली तब स्पिनर कुलदीप यादव के खिलाफ इशान ने उनकी गिल्लियां बिखेर दी जबकि गेंद उनके हाथ में नहीं थी। उन्होंने इसके बाद आउट की अपील भी की। लाथम इस दौरान क्रीज के अंदर थे। उनके खिलाफ आउट की यह अपील उस समय कामेंट्री कर रहे पूर्व दिग्गज सुनील गावस्कर को नागावर गुजरी। गावस्कर ने कहा, ‘‘ गिल्लियां गिराना ठीक था लेकिन उन्हें अपील नहीं करनी चाहिए थी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़