Mohammed Shami को लगा बड़ झटका! हसीन जहां मामले में सालों बाद कोर्ट से सुनाया ये फैसला

Mohammed Shami
ANI
अंकित सिंह । Jan 24, 2023 2:05PM
मामला अलीपुर कोर्ट में चल रहा था और जज आनंदिता गांगुली ने यह फैसला सुनाया है। हालांकि, खबर यह भी है कि हसीन जहां कोर्ट के फैसले से खुश नहीं है। हसीन जहां की ओर से 10 लाख प्रति महीने की मांग की गई थी। इसको लेकर उन्होंने 2018 में एक याचिका भी दायर की थी।

भारत के क्रिकेटर मोहम्मद शमी को कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। दरअसल, पत्नी हसीन जहां के साथ उनका विवाद चल रहा है। मोहम्मद शमी की पत्नी उनसे अलग रहती हैं। कोलकाता की एक अदालत ने मोहम्मद शमी को अपनी पत्नी हसीन जहां को हर महीने 50000 रुपये गुजारा भत्ता देने का आदेश दिया है। मामला अलीपुर कोर्ट में चल रहा था और जज आनंदिता गांगुली ने यह फैसला सुनाया है। हालांकि, खबर यह भी है कि हसीन जहां कोर्ट के फैसले से खुश नहीं है। हसीन जहां की ओर से 10 लाख प्रति महीने की मांग की गई थी। इसको लेकर उन्होंने 2018 में एक याचिका भी दायर की थी।

इसे भी पढ़ें: ICC Awards में भारत का दिखा जलवा, T20 टीम में इन खिलाड़ियों को किया गया शामिल, महिलाओं ने भी दिखाया दम

हसीन जहां की याचिका के मुताबिक व्यक्तिगत खर्च के लिए उन्हें 7 लाख और अपनी बेटी की परवरिश के लिए 3 लाख प्रति महीने गुजारा भत्ता चाहिए था। हालांकि कोर्ट में अभी 50 हजार मासिक गुजारा भत्ता देने का आदेश दिया है। खबर यह भी आ रही है कि हसीन जहां अब इस फैसले को हाईकोर्ट में चुनौती दे सकती हैं। आपको बता दें कि मोहम्मद शमी और हसीन जहां की शादी 2014 में हुई थी। लेकिन 2018 में दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। मोहम्मद शमी के खिलाफ हसीन जहां ने घरेलू हिंसा के भी आरोप

इसे भी पढ़ें: अश्विन ने कहा भारत ODI World Cup में परिस्थितियों से सामंजस्य बिठा सकता है

हालांकि दावा यह भी किया जाता है कि दोनों के बीच अभी तक तलाक नहीं हुआ है। लेकिन दोनों के रिश्तो को लेकर मीडिया में खबरें आती रही हैं। जहां ने तो मोहम्मद शमी पर मैच फिक्सिंग का भी आरोप लगा दिया था। हालांकि, मोहम्मद शमी इस मामले में निर्दोष साबित हुए थे। मोहम्मद शमी भारतीय टीम के शानदार गेंदबाज है। 32 साल की भी उम्र में उनका प्रदर्शन लाजवाब है। वर्तमान में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे इस श्रृंखला में भी उनका प्रदर्शन शानदार रहा था। दूसरे वनडे में 6 ओवर में 18 रन देकर तीन खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा था। 

अन्य न्यूज़