नसीम बीमार होने पर अस्पताल में भर्ती, नहीं खेलेंगे इंग्लैंड के खिलाफ पांचवां टी20

Naseem shah
ANI
नसीम की पांचवें टी20 अंतरराष्ट्रीय के लिए अंतिम एकादश में जगह लगभग पक्की थी लेकिन मंगलवार देर रात स्वास्थ्य बिगड़ने के बाद इस युवा खिलाड़ी को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। वह हालांकि अब बेहतर महसूस कर रहे हैं, लेकिन सात मैचों की श्रृंखला के बाकी बचे मैचों में उनकी भागीदारी संदेह के घेरे में है।
कराची। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह को गंभीर वायरल संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया जिससे वह बुधवार को लाहौर में इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में नहीं खेल पाएंगे। नसीम की पांचवें टी20 अंतरराष्ट्रीय के लिए अंतिम एकादश में जगह लगभग पक्की थी लेकिन मंगलवार देर रात स्वास्थ्य बिगड़ने के बाद इस युवा खिलाड़ी को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। वह हालांकि अब बेहतर महसूस कर रहे हैं, लेकिन सात मैचों की श्रृंखला के बाकी बचे मैचों में उनकी भागीदारी संदेह के घेरे में है। 

इसे भी पढ़ें: साउथ अफ्रीका सीरिज से पहले टीम इंडिया को लगा झटका, पांड्या-हुड्डा समेत 3 खिलाड़ी बाहर, इन्हें मिला मौका

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने एक बयान में कहा, ‘‘ उन्हें वायरल संक्रमण के कारण अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन अब वह बेहतर महसूस कर रहे हैं।‘‘ बयान के मुताबिक, ‘‘वह आज रात नहीं खेलेंगे और बाकी मैच खेलने के बारे में कोई फैसला चिकित्सा समिति की सलाह पर लिया जाएगा।’’ टीम से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि उनकी डेंगू के लिए भी जांच हुई है और उसके नतीजे का इंतजार है। पिछले एक महीने से शहर में डेंगू के मामलों में काफी बढ़ोतरी हुई है और हर दिन हजारों लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: कमजोर हुई है टीम इंडिया की बल्लेबाजी? बैटिंग कोच विक्रम राठौर ने किया इनकार, बोले- हुए हैं कई सुधार

नसीम ने श्रृंखला का शुरूआती मुकाबला खेला था लेकिन इसके बाद वह तीन मैच में एकादश से बाहर रहे। यह 21 साल का गेंदबाज पाकिस्तान की टी20 विश्व कप टीम का भी हिस्सा है।  पाकिस्तान और इंग्लैंड की टीमें कराची में चार मैच खेलने के बाद बाकी के तीन मैचों के लिए लाहौर पहुंची है। श्रृंखला अभी 2-2 से बराबरी पर है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़