पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट में न्यूजीलैंड की शुरुआत हुई खराब, सलामी बल्लेबाजआउट

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 26, 2020   10:26
पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट में न्यूजीलैंड की शुरुआत हुई खराब, सलामी बल्लेबाजआउट

शाहीन अफरीदी के दो विकेट की मदद से पाकिस्तान ने पहले क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन लंच तक न्यूजीलैंड को दो विकेट पर 55 रन पर रोक दिया। हरी पिच पर टॉस जीतकर गेंदबाजी के फैसले को सही साबित करते हुए शाहीन ने दोनों सलामी बल्लेबाजों को आउट किया।

माउंट मोनगानुई। शाहीन अफरीदी के दो विकेट की मदद से पाकिस्तान ने पहले क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन लंच तक न्यूजीलैंड को दो विकेट पर 55 रन पर रोक दिया। हरी पिच पर टॉस जीतकर गेंदबाजी के फैसले को सही साबित करते हुए शाहीन ने दोनों सलामी बल्लेबाजों को आउट किया।

इसे भी पढ़ें: फीफा की घोषणा, 2023 में होने वाले महिला फुटबॉल विश्व कप में चार सीधे कोटे मिलेंगे

टॉम लाथम चार रन बनाकर पारी की तीसरी गेंद पर ही रवाना हो गए जबकि टॉम ब्लंडेल पांच रन बनाकर आउट हुए। मोहम्मद अब्बास ने नयी गेंद से किफायती गेंदबाजी करते हुए छह ओवर के पहले स्पैल में सिर्फ चार रन दिये। कप्तान केन विलियमसन और रोस टेलर ने तीसरे विकेट के लिये 42 रन की नाबाद साझेदारी करके टीम को संकट से निकाला। एक समय पर न्यूजीलैंड का स्कोर दो विकेट पर 13 रन था। टेलर 25 और विलियमसन 19 रन बनाकर खेल रहे हैं। अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर रहे विलियमसन ने टेस्ट टीम में वापसी की है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।