गणतंत्र दिवस पर PM मोदी ने लिखा पत्र, जवाब में Kevin Pietersen ने कहा- इस देश ने दिया है बहुत प्यार

Modi Pietersen
अभिनय आकाश । Jan 28, 2022 1:23PM
पूर्व कप्तान केविन पीटरसन को भी पत्र लिखा। जिसके बारे में ट्विटर पर उन्होंने इसकी जानकारी दी। केविन पीटरसन ने कहा कि पीएम के इस जेस्चर और शब्दों के लिए उन्हें बहुत बहुत धन्यवाद। साल 2003 में यहां कदम रखने के बाद से मुझे इस देश से प्यार हो गया।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने भारत के 73वें गणतंत्र दिवस पर बधाई देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया। दरअसल, भारत के 73वें गणतंत्र दिवस पर प्रधानमंत्री मोदी ने विश्व के ने मशहूर क्रिकेटरों को पत्र लिखा है। वह जोंटी रोड्स और क्रिस गेल को पत्र लिखकर भारत से उनके प्रगाढ संबंधों की सराहना कर चुके हैं। इसके साथ ही उन्होंने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन को भी पत्र लिखा। जिसके बारे में ट्विटर पर उन्होंने इसकी जानकारी दी। केविन पीटरसन ने कहा कि पीएम के इस जेस्चर और शब्दों के लिए उन्हें बहुत बहुत धन्यवाद। साल 2003 में यहां कदम रखने के बाद से मुझे इस देश से प्यार हो गया।

इसे भी पढ़ें: अंसारी पर भाजपा का प्रहार, नकवी ने कहा: मोदी विरोध की ‘सनक’ अब भारत विरोध में हुई तब्दील

पीटरसन ने शुक्रवार सुबह पत्र साझा करते हुए ट्विटर पर पोस्ट किया मुझसे हाल ही में पूछा गया था, 'आपको भारत के बारे में सबसे ज्यादा क्या पसंद है' और मेरा जवाब आसान था - यहां के लोग। पीटरसन ने देशवासियों को गंणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं भी दी और कहा कि मैं पीएम से व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए उत्सुक हूं और उम्मीद करता हूं कि ऐसा समय भी जल्द ही आएगा।  41 वर्षीय पीटरसन वर्तमान में लीजेंड्स क्रिकेट लीग में शामिल हैं, जहां उन्होंने हाल ही में एशिया लायंस के खिलाफ 38 गेंदों में 86 रन की मैच जिताऊ पारी खेली थी। 

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने क्रिस गेल और जोंटी रोड्य को भी पत्र लिखा था। दक्षिण अफ्रीका के रोड्स मुंबई इंडियंस के पूर्व क्षेत्ररक्षण कोच हैं और साल में काफी समय भारत में रहते हैं। उन्होंने अपनी बेटी का नाम भी 'इंडिया' रखा है। वहीं वेस्टइंडीज के क्रिस गेल आइपीएल में अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के कारण भारत में काफी लोकप्रिय है। दोनों ने 26 जनवरी को ही इसकी जानकारी दी थी।  

अन्य न्यूज़