छह टीमों का पाकिस्तान सुपर लीग 27 जनवरी से कराची और लाहौर में होगा शुरु

Pakistan Super League
पिछले साल मार्च में छह खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पीएसएल स्थगित कर दिया गया था। उसके बाद जून में अबुधाबी में इसका आयोजन हुआ। पीसीबी ने उसी कंपनी की सेवायें सातवें सत्र के लिये ली है जिसने पिछले साल अबुधाबी में बायो बबल इंतजाम किये थे

इस्लामाबाद, (एपी) छह टीमों का पाकिस्तान सुपर लीग टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट कराची और लाहौर में बृहस्पतिवार से खेला जायेगा जिसके लिये पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कोरोना महामारी से जुड़े कड़े स्वास्थ्य और सुरक्षा प्रोटोकॉल लागू किये हैं। पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा ने बताया ,मौजूदा माहौल में सारे अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट हो रहे हैं क्योंकि अब महामारी को लेकर अधिक सूचना और जागरूकता है। कराची में टूर्नामेंट का पहला चरण कल शुरू होगा जिसके बाद 10 फरवरी से मैच लाहौर में होंगे। प्लेआफ और फाइनल भी 27 फरवरी को लाहौर में खेला जायेगा।

पिछले साल मार्च में छह खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पीएसएल स्थगित कर दिया गया था। उसके बाद जून में अबुधाबी में इसका आयोजन हुआ। पीसीबी ने उसी कंपनी की सेवायें सातवें सत्र के लिये ली है जिसने पिछले साल अबुधाबी में बायो बबल इंतजाम किये थे। नेशनल स्टेडियम पर कराची किंग्स और मुल्तान सुल्तांस के बीच होने वाले पहले मैच से पूर्व ही लीग पर कोरोना का साया पड़ गया है। पेशावर जाल्मी के विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल समेत तीन खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ के पांच सदस्य पॉजिटिव पाये गए हैं।टूर्नामेंट की तकनीकी समिति ने अकमल की जगह इमामुल हक को खेलने की अनुमति दे दी है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़