PSL के फाइनल मुकाबले में शाहनवाज दहानी ने हाथ जोड़कर अंपायर से लगाई गुहार, अलीम डार ने दिया ऐसा रिस्पांस

PSL के फाइनल मुकाबले में शाहनवाज दहानी ने हाथ जोड़कर अंपायर से लगाई गुहार, अलीम डार ने दिया ऐसा रिस्पांस
प्रतिरूप फोटो

फाइनल मुकाबले का एक वीडियो काफी छाया हुआ है। जिसमें मुल्तान सुल्तान के शाहनवाज दहानी अंपायर अलीम डार से हाथ जोड़कर बल्लेबाज को आउट करार देने की गुहार लगा रहे हैं। दरअसल, 18वें ओवर की दूसरी गेंद पर शाहनवाज दहानी ने हफीज को कैच आउट कराया।

इस्लामाबाद। पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के फाइनल मुकाबले में एक ऐसी घटना हुई जिसे सोशल मीडिया पर जमकर साझा किया जा रहा है। आपको बता दें कि शाहीन शाह अफरीदी की टीम लाहौर कलंदर्स ने मोहम्मद रिजवान की टीम मुल्‍तान सुल्‍तान को 42 रन से हराकर पीएसएल का खिताब अपने नाम कर लिया। इतना ही नहीं शाहीन शाह अफरीदी सबसे कम उम्र में टी20 लीग का खिताब उठाने वाले कप्तान बन गए हैं। 

इसे भी पढ़ें: वेस्टइंडीज के दिग्गज स्पिनर सोनी रामदीन का निधन 

फाइनल मुकाबले का एक वीडियो काफी छाया हुआ है। जिसमें मुल्तान सुल्तान के शाहनवाज दहानी अंपायर अलीम डार से हाथ जोड़कर बल्लेबाज को आउट करार देने की गुहार लगा रहे हैं। दरअसल, 18वें ओवर की दूसरी गेंद पर शाहनवाज दहानी ने हफीज को कैच आउट कराया। तभी उन्होंने अंपायर अलीम डार से हाथ जोड़कर बल्लेबाज को पवेलियन भेजने की इजाजत मांगी।

इसे भी पढ़ें: हरमनप्रीत ने शतक जड़कर फॉर्म दिखायी, भारत ने अभ्यास मैच मे अफ्रीका को हराया

उस वक्त अंपायर अलीम डार ने भी फनी सा रिस्पांस देते हुए बल्लेबाज को पवेलियन जाने का इशारा किया। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है क्योंकि अलीम डार ने भी हाथ जोड़कर ही बल्लेबाज को पवेलियन लौटने का इशारा किया है।