भाजपा में शामिल होंगे राहुल द्रविड़! चुप्पी तोड़ते हुए टीम इंडिया के कोच ने दिया यह जवाब

भाजपा में शामिल होंगे राहुल द्रविड़! चुप्पी तोड़ते हुए टीम इंडिया के कोच ने दिया यह जवाब
ANI

टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने कहा कि मीडिया के एक वर्ग कहा जा रहा है कि मैं 12-15 मई तक हिमाचल प्रदेश में एक बैठक में हिस्सा लूंगा। मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि उक्त रिपोर्ट ग़लत है। इसका मतलब साफ है कि राहुल द्रविड़ भाजयुमो के इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए हिमाचल प्रदेश नहीं जा रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट के महान खिलाड़ी और वर्तमान में टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ को लेकर चर्चा जोरों पर है। दावा किया जा रहा है कि राहुल द्रविड़ धर्मशाला में भारतीय जनता युवा मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में शामिल होंगे। इस कार्यक्रम का आयोजन 12 मई से लेकर 15 मई के बीच धर्मशाला में हो रहा है। कार्यक्रम में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित पार्टी के कई वरिष्ठ अधिकारी और केंद्रीय मंत्री मौजूद रह सकते हैं। लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा इस बात को लेकर हो रही है कि इस कार्यक्रम में पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ भी शामिल हो सकते हैं। जिसके बाद से इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि राहुल द्रविड़ आने वाले दिनों में भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: पहले बोला कबूल है-कबूल है, दहेज में कार नहीं मिली तो मिनटों में दिया तीन तलाक, शौहर पर मामला दर्ज

अब इसको लेकर राहुल द्रविड़ ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने कहा कि मीडिया के एक वर्ग कहा जा रहा है कि मैं 12-15 मई तक हिमाचल प्रदेश में एक बैठक में हिस्सा लूंगा। मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि उक्त रिपोर्ट ग़लत है। इसका मतलब साफ है कि राहुल द्रविड़ भाजयुमो के इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए हिमाचल प्रदेश नहीं जा रहे हैं। आपको बता दें कि राहुल द्रविड़ टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी रहे हैं। उन्हें क्रिकेट का दीवार भी कहा जाता है। इसके अलावा वह भारतीय क्रिकेट टीम के संकटमोचक भी रहे हैं। टेस्ट और वनडे टीम में उन्होंने कई बड़े कीर्तिमान स्थापित किए हैं। दरअसल, इस बात की चर्चा तब शुरू हुई जब भाजपा के एक विधायक ने राहुल द्रविड़ के इस कार्यक्रम में शामिल होने का दावा किया। 

इसे भी पढ़ें: आईपीएल प्लेऑफ में जगह पक्की करने के लिये एक दूसरे से भिड़ेंग गुजरात और लखनऊ

भाजपा विधायक विशाल नहेरिया ने कहा कि 12 से 15 मई तक BJP युवा मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति धर्मशाला में आयोजित होगी। BJP का राष्ट्रीय नेतृत्व और हिमाचल प्रदेश का नेतृत्व शामिल होगा। BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, राष्ट्रीय संगठन मंत्री और केंद्रीय मंत्री भी शामिल होंगे। इसके साथ ही उन्होंने यह भी दावा कर दिया कि भारतीय क्रिकेटर राहुल द्रविड़ भी इस कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। उनकी सफलता से युवाओं में एक अलग संदेश देने की कोशिश की जाएगी कि हम राजनीति में ही नहीं बल्कि अन्य क्षेत्रों में भी आगे बढ़ सकते हैं। इस साल हिमाचल प्रदेश में चुनाव होने हैं और यही कारण है कि भारतीय जनता पार्टी ने वहां रणनीति बनानी शुरू कर दी है।