टी-20 विश्व कप में नई जर्सी के साथ उतरेगी टीम इंडिया, ऐसे दिखेंगे भारत के धुरंधर

टी-20 विश्व कप में नई जर्सी के साथ उतरेगी टीम इंडिया, ऐसे दिखेंगे भारत के धुरंधर

बीसीसीआई ने ट्वीट कर नई जर्सी का खुलासा किया है। अपने ट्वीट में बीसीसीआई ने टीम इंडिया के धुरंधरों की तस्वीर भी शेयर की है जो नई जर्सी को पहने हुए दिखाई दे रहे हैं।

आईपीएल के खत्म होने के साथ ही टी-20 विश्व कप का आगाज हो जाएगा। आईसीसी के सबसे छोटे प्रारूप के वर्ल्ड कप की शुरुआत 17 अक्टूबर से हो रही है। भारतीय टीम का अभियान 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ शुरू होगा। इसके लिए भारतीय टीम का नया जर्सी भी सामने आ गया है।  नई जर्सी का रंग नीला है। हालांकि इसकी डिजाइन में थोड़े बहुत बदलाव जरूर नजर आ रहे हैं।

बीसीसीआई ने ट्वीट कर नई जर्सी का खुलासा किया है। अपने ट्वीट में बीसीसीआई ने टीम इंडिया के धुरंधरों की तस्वीर भी शेयर की है जो नई जर्सी को पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, उप कप्तान रोहित शर्मा के अलावा रविंद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह और केएल राहुल शामिल हैम। बीसीसीआई ने अपने ट्वीट के साथ लिखा- पेश है Billion Cheers Jersey! जर्सी का पैटर्न प्रशंसकों के अरबों चीयर्स से प्रेरित है।

इसे भी पढ़ें: धोनी ने खामोशी से फिर किया साबित, आखिर वह सबसे अलग क्यों हैं, फैंस का भी जीता दिल

आपको बता दें कि जब टी-20 विश्व कप की शुरुआत हुई थी तो 2007 में पहली बार भारत इसका चैंपियन बना था। हालांकि उसके बाद से भारत टी-20 विश्व कप का चैंपियन नहीं बन सका है। ऐसे में कप्तान कोहली एक बार फिर से भारतीय टीम को ट्रॉफी दिलाने की कोशिश करेंगे। इस विश्व कप में टी-20 में कप्तान के तौर पर कोहली आखरी बार उतरेंगे। भारतीय समय अनुसार भारत के मुकाबले शाम 7:30 बजे शुरू होंगी। भारत का पहला मुकाबला 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ है। दूसरा मुकाबला 31 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ है। तीसरा मुकाबला 3 नवंबर को अफगनिस्तान के खिलाफ, 5 नवंबर को B1 और 8 नवंबर को A2 के साथ होगा।