विराट कोहली के दिल के करीब है ये पारी, खुद खोला राज

virat kohli match
ANI Image
रितिका कमठान । Nov 26, 2022 12:39PM
भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप के दौरान शानदार प्रदर्शन किया है। इस प्रदर्शन के बाद न्यूजीलैंड दौरे से उन्हें आराम दिया गया है। इसी बीच उन्होंने इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक वीडियो शेयर की है।

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने टी20 विश्व कप में शानदार खेल दिखाया है। न्यूजीलैंड दौरे पर आराम करने के बाद विराट कोहली बांग्लादेश के खिलाफ दौरे में फिर से धमाल मचाते दिखेंगे। फैंस दोबारा दाएं हाथ के बल्लेबाज विराट कोहली को दमदार पारियां खेलने के लिए देखने के लिए बेताब हैं। 

इसी बीच विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में विराट ने खुद बताया है कि उनके दिल के करीब और उनकी बेस्ट पारी कौन सी है। विराट का ये पोस्ट फैंस को बहुत पसंद आया और इसे सोशल मीडिया पर जमकर शेयर भी किया जा रहा है। इस पोस्ट मे विराट ने बताया कि उनके दिल में इस दिन की जगह हमेशा बेहद खास रहेगी।

पाकिस्तान के खिलाफ था मैच

इस वर्ष हुए टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ने 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेलते हुए टूर्नामेंट में आगाज किया था। इस मैच में भारतीय टीम को विराट कोहली की पारी की बदौलत जीत मिली थी। इस दिन हुए मैच को विराट कोहली ने बेहद खास बताया है। उन्होंने उस मैच के बाद की फोटो शेयर करते हुए कहा कि, क्रिकेट में ऐसी ऊर्जा पहले कभी महसूस नहीं हुई। क्या सुहानी शाम थी वो। 23 अक्टूबर 2022 का दिन मेरे दिल के हमेशा करीब रहेगा।

शानदार था विराट का खेल

भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया में हुए टी20 विश्व कप 2022 का आगाज इस मैच से ही किया था। पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में सुपर 12 का ये मैच खेला गया था। इस मुकाबले और इस मैच को विराट कोहली ने अपने दिल के करीब बताया है। बता दें कि विराट कोहली को इस मैच में दमदार प्रदर्शन करते हुए देखा गया था। इस मुकाबले में विराट की बदौलत भारतीय टीम को जीत मिली थी। इस मैच में एक छोर पर जमकर विराट कोहली ने बल्लेबाजी की थी। उन्होंने 53 गेंदों में छह चौकों और चार छक्कों की बदौलत नाबाद 82 रनों की पारी खेली थी। इस मैच में भारत ने चार विकेट से जीत हासिल की थी। हालांकि विराट कोहली की दमदार पारियों के बाद भी भारतीय टीम टी20 विश्व कप के फाइनल में जगह बनाने में नाकाम रही थी। इंग्लैंड के खिलाफ हुए सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था।

अन्य न्यूज़