फ्रैक्चर के कारण नील वैगनर नहीं खेल सकेंगे पाकिस्तान के खिलाफ दूसरा टेस्ट

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 31, 2020   11:34
फ्रैक्चर के कारण नील वैगनर नहीं खेल सकेंगे पाकिस्तान के खिलाफ दूसरा टेस्ट

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज नील वेगनेर पाकिस्तान के खिलाफ दूसरा टेस्ट नहीं खेल सकेंगे।न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने वेगनेर की तारीफ करते हुए कहा ,‘‘ उसका कितना बड़ा दिल है कि फ्रेक्चर और दर्द सहते हुए भी उसने गेंदबाजी की।

वेलिंगटन। पैर की ऊंगलियों में फ्रेक्चर के बावजूद पाकिस्तान के खिलाफ पहला टेस्ट पूरा खेलने वाले न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज नील वेगनेर दूसरा टेस्ट नहीं खेल पायेंगे जिन्हें छह सप्ताह आराम के लिये कहा गया है। वेगनेर को पहले टेस्ट के दूसरे दिन पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी की गेंद लगी थी। उनके दाहिने पैर की ऊंगलियों में दो फ्रेक्चर हुए हैं। इसके बावजूद उन्होंने पाकिस्तान की पहली पारी में 21 और दूसरी में 28 ओवर डाले। दोबारा गेंदबाजी पर उतरने से पहले उन्हें दर्दनिवारक इंजेक्शन लिये थे।

इसे भी पढ़ें: अमेरिका ने भारत में स्थित कॉल सेटरों से चल रहीं धोखधड़ी योजना पर लगाया प्रतिबंध

दूसरी पारी में उन्होंने लगातार 11 ओवर डाले और दो विकेट भी लिये। न्यूजीलैंड ने वह मैच 101 रन से जीता। वह हालांकि क्राइस्टचर्च में रविवार से शुरू हो रहा दूसरा टेस्ट नहीं खेल सकेंगे। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने वेगनेर की तारीफ करते हुए कहा ,‘‘ उसका कितना बड़ा दिल है कि फ्रेक्चर और दर्द सहते हुए भी उसने गेंदबाजी की। इंजेक्शन का असर होने पर उसे गेंद दी जा रही थी। यह अलग ही तरह का अनुभव था, हम सभी के लिये।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।