कौन है कानपुर में मैच के दौरान 'गुटखा' खाने वाला शख्स? ढूंढ रही है पुलिस

कौन है कानपुर में मैच के दौरान 'गुटखा' खाने वाला शख्स? ढूंढ रही है पुलिस

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट मैच का पहला दिन गुरुवार, 25 नवंबर को कानपुर, उत्तर प्रदेश में हुआ। मैच ग्रीन पार्क स्टेडियम में था। श्रेयस अय्यर और रवींद्र जडेजा दोनों ने अर्धशतक बनाकर भारत को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट मैच का पहला दिन गुरुवार, 25 नवंबर को कानपुर, उत्तर प्रदेश में हुआ। मैच ग्रीन पार्क स्टेडियम में था। श्रेयस अय्यर और रवींद्र जडेजा दोनों ने अर्धशतक बनाकर भारत को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया। हालाँकि, जिस बात ने सबसे अधिक ध्यान खींचा, वह था एक व्यक्ति का तंबाकू या 'गुटखा' चबाने का वीडियो।

इसे भी पढ़ें: मोटोरोला का नया फोन मोटो ई30 हुआ लॉन्च, जानें इसकी कीमत और फीचर्स

क्लिप में शख्स को गुटखा चबाते हुए फोन पर बात करते देखा जा सकता है। उस शख्स की तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गयी। रातों रात वो शक्स मशहूर हो गया।  मशहूर होने के साथ-साथ शख्स की तलाश में उत्तर प्रदेश पुलिस भी जुड़ गयी है क्योंकि स्डेडियम में पान-मसाला खाने पर बैन है लेकिन वो आदमी गुटखा खा रहा है। पुलिस का कहना है कि अगर दर्शक के मुह में गुटखा था तो पुलिस कार्रवाई करेगी। 


इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के मुरैना में दुर्ग एक्सप्रेस में लगी भीषण आग, आनन-फानन में ट्रेन से बाहर निकले यात्री

कानपुर, उत्तर प्रदेश में होने के कारण तंबाकू और पान मसाले के लिए बदनाम है और इस पर कई चुटकुले और मीम्स भी बने हैं। गुरुवार को हुई इस घटना ने फैंस को सुनहरा मौका दिया और उन्होंने निराश नहीं किया। सोशल मीडिया पर जमकर मीम्स बनें। भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने भी उस शख्स के मीम को शेयर किया जो गुटखा खा कर फोन पर बात कर रहा था। 






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

खेल

झरोखे से...