OTT Movies & Web Series | छत्रीवाली, मिशन मजनू, धमाका सहित कई बड़ी फिल्में OTT पर हुई रिलीज

OTT Movies
Movies Poster
रेनू तिवारी । Jan 23, 2023 6:25PM
फिल्मों और वेब सीरीज़ की बात करें तो जनवरी में कई सुपरहिट फिल्में और सीरीजें ओटीटी पर रिलीज हुई हैं। रकुल प्रीत सिंह की छत्रीवाली, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की मोस्ट अवेटेड मिशन मजनू से लेकर रवि तेजा की धमाका तक, कई फिल्में इस वीकेंड रिलीज हुई है।

फिल्मों और वेब सीरीज़ की बात करें तो जनवरी में कई सुपरहिट फिल्में और सीरीजें ओटीटी पर रिलीज हुई हैं। रकुल प्रीत सिंह की छत्रीवाली, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की मोस्ट अवेटेड मिशन मजनू से लेकर रवि तेजा की धमाका तक, कई फिल्में इस वीकेंड रिलीज हुई है। दूसरी ओर, फौदा सीज़न 4, इंदु सीज़न 2 और अन्य जैसी वेब सीरीज़ भी नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है। इस पर एक नज़र डालें।

इसे भी पढ़ें: Shah Rukh Khan की Pathaan की एडवांस बुकिंग 20 करोड़ के पार, दक्षिण भारत का मिला बड़ा योगदान

छत्रीवाली (Chhatriwali)

रकुल प्रीत सिंह फिल्म छत्रीवाली में एक कंडोम फैक्ट्री में कंट्रोल हेड की भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म में दिखाया गया है कि शुरुआत में रकुल अपने काम को लेकर कहीं न कहीं शर्माती थीं, लेकिन धीरे-धीरे उन्हें इसकी अहमियत का एहसास हुआ। वह यौन शिक्षा की प्रासंगिकता को समझती है और जागरूकता फैलाने की जिम्मेदारी लेती है। फिल्म आगे पुरुष गर्भ निरोधकों और सुरक्षित यौन संबंध के आसपास के अवरोधों के बारे में बात करती है। इसमें सुमीत व्यास भी हैं।

ओटीटी प्लेटफॉर्म: Zee5

रिलीज की तारीख - 20 जनवरी, 2023

द्वारा निर्देशित: तेजस प्रभा विजय देवस्कर

भाषा: हिन्दी

इसे भी पढ़ें: Salman Khan का Pathaan से निकला तगड़ा कनेक्शन, फैंस हुए खुशी से गद-गद!! दोनों सुपरस्टार के बीच होगा महा-मुकाबला

मिशन मजनू (Mission Majnu)

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मिशन मजनू पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अब ओटीटी पर रिलीज हो गयी हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ने डायरेक्ट-टू-ओटीटी रूट लिया। यह फिल्म, जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है, एक स्पाई-थ्रिलर है और अतीत से भारत के सबसे महत्वपूर्ण मिशनों में से एक को उजागर करती है। इसमें कुमुद मिश्रा, परमीत सेठी, शारिब हाशमी, मीर सरवर और जाकिर हुसैन भी हैं।

ओटीटी प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स

रिलीज की तारीख - 20 जनवरी, 2023

द्वारा निर्देशित: शांतनु बागची

भाषा: हिन्दी

फौदा सीजन 4 (Fauda Season 4)

समीक्षकों द्वारा प्रशंसित इज़राइली श्रृंखला फौदा सीजन 4 के साथ लौट रही है। श्रृंखला इजरायल-फिलिस्तीनी संघर्ष के बारे में एक एक्शन से भरपूर नाटक है। इस श्रृंखला का पहले भारत के 53वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह (IFFI) में प्रीमियर हुआ और भारत में बहुत लोकप्रियता हासिल की। सीज़न 4 कहानी को इज़राइल से आगे ले जाता है जहाँ डोरोन (लियोर रज़) एक ऐसे खतरे का पीछा कर रहा है जिसने उसे अपने सबसे खतरनाक मिशन में महाद्वीपों को पार करने के लिए मजबूर कर दिया है। फ़ौदा सीरीज़ को तनाव नाम से हिंदी में भी बनाया गया है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स

रिलीज की तारीख - 20 जनवरी, 2023

द्वारा निर्देशित: लियोर रज़ और एवी इस्साकारॉफ

भाषा: हिंदी और अंग्रेजी डब की गई

लैपर्ड स्किन (Leopard Skin)

किसी भी अन्य सस्पेंस थ्रिलर के विपरीत, लेपर्ड स्किन एक अनोखी कहानी के साथ खुद को अलग करती है। कार्यकारी-निर्मित और एसएजी पुरस्कार नामांकित कार्ला गुगिनो द्वारा अभिनीत, लेपर्ड स्किन एक आपराधिक गिरोह के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे एक दूरस्थ समुद्र तट की संपत्ति में छिपने के लिए मजबूर किया जाता है, जहां मेक्सिको के प्लाया पेर्डिडा में दो आकर्षक महिलाएं रहती हैं। अंधेरे और विनोदी जटिलताएं तब पैदा होती हैं जब रात के खाने के मेहमान उनके साथ जुड़ते हैं। जब उन सभी को बंधक बना लिया जाता है, तो जानलेवा रहस्य, ठंडे दिल वाले विश्वासघात और चौंकाने वाली इच्छाएं सतह पर आ जाती हैं क्योंकि हर कोई अपने भाग्य का इंतजार करता है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म: लायंसगेट प्ले

रिलीज की तारीख - 20 जनवरी, 2023

द्वारा निर्देशित: सेबस्टियन गुतिरेज़

अंग्रेजी भाषा

इंडियन मुजाहिदीन की तलाश (Hunt for The Indian Mujahideen)

1000 के दशक की शुरुआत में भारत के विभिन्न शहरों में हुए सिलसिलेवार धमाकों में देश भर में तबाही मचाने वाले खतरनाक दोषियों को गिरफ्तार करने की चरण-दर-चरण यात्रा को प्रदर्शित करते हुए, 'हंट फॉर द इंडियन मुजाहिदीन' वार्नर ब्रदर्स की रचना है। यह जांच अधिकारियों के प्रथम-व्यक्ति कथा को निबंधित करता है। जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, दर्शक जांच-पड़ताल का खुलासा करेंगे, जिससे वे सबसे भयानक घरेलू आतंकवादी नेटवर्कों में से एक के पीछे की कहानी तक पहुंचेंगे।

ओटीटी प्लेटफॉर्म: डिस्कवरी+

रिलीज की तारीख - 19 जनवरी, 2023

द्वारा निर्देशित: वार्नर ब्रदर्स

भाषा: हिन्दी

अन्य न्यूज़