बट सर्जरी पर 75 लाख रुपये खर्च करने वाली मॉडल के साथ हुआ हादसा, सेक्स के दौरान टूट गए टाँके

hands in the shower
प्रतिरूप फोटो
अमांडा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने बट और कर्व्स की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 6 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। लेकिन कुछ हफ्ते पहले अमांडा के साथ एक ऐसा हादसा हुआ जिससे उनके हिप इम्प्लांट टूट गए. अमांडा ने मीडिया को अपने इस भयानक अनुभव के बारे में बताया।

लास वेगास की 28 वर्षीय मॉडल अमांडा निकोल मार्टिन ने अपने शरीर की सुंदरता को बढ़ाने के लिए कुछ साल पहले हिप ऑग्मेंटेशन सर्जरी (बट लिफ्ट  सर्जरी) करवाई थी। अमांडा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने बट और कर्व्स की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 6 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। लेकिन कुछ हफ्ते पहले अमांडा के साथ एक ऐसा हादसा हुआ जिससे उनके हिप इम्प्लांट टूट गए. अमांडा ने मीडिया को अपने इस भयानक अनुभव के बारे में बताया।

इसे भी पढ़ें: मशहूर अमेरिकी कॉमेडियन Bob Saget की लाश होटल में मिली, मौत के पीछे के कारण तलाश रही पुलिस

सेक्स के दौरान टूट गए टाँके 

अमांडा ने बताया कि उन्होंने लगभग 75 लाख रुपये खर्च करके अपने नितंबों को बेहतर बनाने के लिए बट लिफ्ट सर्जरी करवाई थी. लेकिन एक्स बॉयफ्रेंड के साथ शारीरिक संबंध बनाने के दौरान उनके टाँके टूट गए और अपने हिप को वापस आकार में लाने के लिए उन्हें एक और सर्जरी से गुजरना पड़ा। 

अमांडा ने कहा, "जब मैं अपने प्रेमी के साथ यौन संबंध बना रही थी तो मेरे नितंबों से अजीब आवाज निकली।" उन्होंने कहा, "डरकर मैं डॉक्टर के पास गयी। डॉक्टर ने बताया कि सर्जरी के दौरान मेरे नितंबों पर कई जगह घाव के निशान थे।"

इसे भी पढ़ें: Snowdrop की अभिनेत्री किम मि-सू का 31 साल की उम्र में निधन, परिवार सदमे में

उन्होंने आगे बताया, "डॉक्टर ने घाव को भरने के लिए कुछ दिनों तक संभोग से दूर रहने की सलाह दी। यह खबर सुनते ही मेरे बॉयफ्रेंड ने मुझे छोड़ दिया और दूसरे के साथ संबंध बना लिया।" अमांडा ने कहा कि वे बिल्कुल भी निराश नहीं हैं। उनका लक्ष्य अब स्वस्थ रहना और अपने नितंबों को स्वस्थ रखना है। उन्होंने कहा, "एक बार जब मैं थोड़ी बेहतर हो जाउंगी, तो मैं फिर से सेक्स कर पाऊंगी. इससे मेरा दिमाग बेहतर हो गया है. दर्द की दवाएं उस काम को आसान कर देंगी।"


ब्रासीलिया बट लिफ्ट हो सकती है जानलेवा 

डॉक्टरों ने चेतावनी दी है कि ऐसी हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी शरीर के लिए हानिकारक है। हाल ही में ब्रिटिश सर्जनों ने भी ऐसी सर्जरी के खिलाफ आवाज उठाई है। डॉक्टरों ने चेतावनी दी है कि 'ब्रासीलिया बट लिफ्ट' के नाम से जानी जाने वाली यह सर्जरी जानलेवा हो सकती है।

- प्रिया मिश्रा

अन्य न्यूज़