Netflix पर 26 अक्तूबर को होगा ‘चिलिंग एडवेंचर्स ऑफ सबरीना’ का प्रीमियर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 30 2018 12:20PM
Netflix पर 26 अक्तूबर को होगा ‘चिलिंग एडवेंचर्स ऑफ सबरीना’ का प्रीमियर
Image Source: Google

‘‘सबरीना द टीनएज विच’’ सीरीज का प्रीमियर 26 अक्तूबर को नेटफ्लिक्स पर होगा। ईडब्ल्यू की खबर के मुताबिक, ‘‘चिलिंग एडवेंचर्स ऑफ सबरीना’’ का प्रसारण हैलोवीन से पहले शुक्रवार को होगा।

लॉस एंजिलिस। ‘‘सबरीना द टीनएज विच’’ सीरीज का प्रीमियर 26 अक्तूबर को नेटफ्लिक्स पर होगा। ईडब्ल्यू की खबर के मुताबिक, ‘‘चिलिंग एडवेंचर्स ऑफ सबरीना’’ का प्रसारण हैलोवीन से पहले शुक्रवार को होगा। दस एपिसोड वाले इस सीरीज में सबरीना का किरदार केरनन शिप्का ने निभाया है।

रॉबर्टो अगुइरे-सैकसा ने इसकी पटकथा लिखी है। इस सीरीज में डर, तंत्र-मंत्र और जादूगरी की कहानियां दिखाई जाएंगी। यह सीरीज सशक्त युवती के रूप में दिखाई गई सबरीना स्पेलमैन की कहानी है जो जादूगरनी के तौर पर अपनी शिक्षा का शुरूआत करती है।

सबरीना अर्ध-प्राणघातक और आधा-चुड़ैल है, जो किशोरी को सामान्य से अधिक जटिल बनाता है। सिर्फ हाईस्कूल से परे और उसकी शक्तियों की सीमा सीखने के बाद, सबरीना को भी उसके और उसके परिवार के बाद की बुराई की शक्तियों पर लेना चाहिए।



ओपिंग शिपका मिरांडा ओटो, लुसी डेविस, रॉस लिंच, मिशेल गोमेज़, चांस पेडोडो, जैज़ सिंक्लेयर, रिचर्ड कोयले, ताती गेब्रियल, एडलाइन रुडॉल्फ, अबीगैल कोवेन, लचलन वाटसन और ब्रोंसन पिंचॉट हैं। हां, आपने उसे सही पढ़ा है। "बिल्कुल सही अजनबी" प्रसिद्धि का ब्रोंसन पिंचॉट अभी भी टीवी पर लंबा खड़ा है।
 
आर्ची कॉमिक्स के मुख्य रचनात्मक अधिकारी रॉबर्टो अगुइरे-सकासा, जो सीडब्ल्यू के "रिवरडेल" पर शोषक के रूप में कार्य करते हैं, ने "चिलिंग एडवेंचर्स" लिखा है। वह ग्रेग बर्लान्ती, सारा स्कीटर, आर्ची कॉमिक्स के सीईओ जॉन गोल्डवॉटर और ली टोलैंड क्रिगर के साथ कार्यकारी निर्माता हैं। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story