फिल्म फैशन के 12 साल पूरे होने पर प्रियंका चोपड़ा हुई भावुक, लिखा इमोशनल नोट

  •  रेनू तिवारी
  •  अक्टूबर 31, 2020   17:43
  • Like
फिल्म फैशन के 12 साल पूरे होने पर प्रियंका चोपड़ा हुई भावुक, लिखा इमोशनल नोट
Image Source: Google

मधुर भंडारकर की फिल्म फैशन रिलीज़ हुए 12 साल हो चुके हैं। प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनौत और मुग्धा गोडसे अभिनीत इस फिल्म को अपने समय की बोल्ड और रियलिस्टिक फिल्म होने के लिए याद किया जाता है।

मधुर भंडारकर की फिल्म फैशन रिलीज़ हुए 12 साल हो चुके हैं। प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनौत और मुग्धा गोडसे अभिनीत इस फिल्म को अपने समय की बोल्ड और    रियलिस्टिक फिल्म होने के लिए याद किया जाता है। यह फिल्म खुद प्रियंका के लिए बहुत खास है, इस बात की जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने फिल्म फैशन के 12 साल होने पर सोशल मीडिया पर एक लंबा नोट लिखा है। प्रियंका ने फिल्म के कुछ विजुअल के साथ एक एक वीडियो बनाया है और शेयर किया है। साथ एक लंबा नोट भी लिखा है।

इसे भी पढ़ें: नयी फिल्म के लिए अर्जुन रामपाल ने लिया नया हेयरकट, देखें ताजा तस्वीरे 

प्रियंका चोपड़ा ने फैशन में मेघना माथुर नाम की एक सुपरमॉडल की भूमिका निभाई, जो बड़ी महत्वाकांक्षाओं वाली एक छोटे शहर की लड़की थी। अभिनेत्री ने उल्लेख किया कि कैसे उन्हें चेतावनी दी गई थी कि फिल्म जोखिम भरी होगी, लेकिन उन्होंने हवा को सावधानी से समझा और दाव फिल्म करने का रिस्क ले लिया। फिल्म को साइन किया और यह प्रियंका चोपड़ा कि एक बड़ी सफलता साबित हुई।

इसे भी पढ़ें: आदर से शादी से पहले तारा सुतारिया के हाथ लगी एक और फिल्म! इस एक्टर के संग करेंगी रोमांस 

प्रियंका ने लिखा, ''12 साल से # फैशन। यह 2008 था। मैं अपने अभिनय करियर में लगभग 5 साल पूरे कर चुकी थी। मैंने बॉलीवुड में  पहले से ही इसमें अत्यधिक ऊँचाई और चरम चढ़ाव देखा था। मुझे बताया गया था कि इस फिल्म को लेना जोखिम भरा हो सकता है। लेकिन शानदार मधुर भंडारकर और लेखकों अजय मोंगा, निरंजन अयंगर और अनुराधा तिवारी, की अपनी अविश्वसनीय टीम के साथ काम करते हुए काफी अच्छा लगा। लगभग 6 महीने पहले, जब हमने फिल्म शुरू की थी, मेरे जीवन के सबसे सहयोगी अनुभवों में से एक था।”

प्रियंका चोपड़ा ने कहा यह फिल्म मेरे लिए सही मायनों में अभियन के क्षेत्र की चुनौती थी क्योंकि मेघना का किरदार काफी बोल्ड था। उसके कई रंग थे जिसे पर्दे पर निभाना चुनौती था और मैंने उसे कर दिखाया। ये मेरे लिए बड़ी उपलब्धि थी।अविश्वसनीय कलाकारों के लिए धन्यवाद जिन्होंने मुझे कुछ बेहतर बनाया। अद्भुत तकनीशियनों और चालक दल के लिए धन्यवाद।

View this post on Instagram

12 years to #Fashion 🤩 It was 2008. I was just about 5 years into my acting career and had already seen extreme highs and extreme lows in it. I was told taking on this movie could be a risk. But working with the brilliant Madhur Bhandarkar and his incredible team of writers, Ajay Monga, Niranjan Iyengar and Anuraadha Tewari, for almost 6 months before we even started the movie, was one of the most collaborative experiences of my life. Then on set, bringing life into all the various shades of my character Meghna Mathur, was one of my first truly immersive acting jobs. Thank you to the incredible cast that made everything I did much better. Thank you to the amazing technicians and crew, who through all the craziness, always brought it home. And most importantly, thank you to the audience who went to theatres to watch what was then billed as a ‘female-centric’ movie and made it a huge success which in turn helped showcase that women could hold their own at the box office. #Jalwa Thank you all for remembering this piece of work with such fondness. #20in2020 @imbhandarkar @kanganaranaut @mugdhagodse @iarjanbajwa #arbaazkhanofficial, @rohitroy500 @samirsoni123 @iamkitugidwani @rajbabbarmp @kiranjoneja @themonga @ashesinwind #AnuraadhaTewari #ronniescrewvala @ritadhody @salimmerchant @sulaiman.merchant #12YearsOfFashion

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on







भारत की ओर से ऑस्कर में जाएगी सयानी गुप्ता की 'Shameless', चार फिल्मों को छोड़ा पीछे

  •  रेनू तिवारी
  •  दिसंबर 1, 2020   18:19
  • Like
भारत की ओर से ऑस्कर में जाएगी सयानी गुप्ता की 'Shameless', चार फिल्मों को छोड़ा पीछे
Image Source: Google

बॉलीवुड एक्ट्रेस सयानी गुप्ता, हुसैन दलाला और ऋषभ कपूर स्टारर 'शेमलेस' को भारत की ओर से 93वें ऑस्कर अवार्ड के लिए नॉमिनेट किया गया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सयानी गुप्ता, हुसैन दलाला और ऋषभ कपूर स्टारर 'शेमलेस' को भारत की ओर से 93वें ऑस्कर अवार्ड के लिए नॉमिनेट किया गया है। अभिनेत्री सयानी गुप्ता- स्टारर शॉर्ट फिल्म शेमलेस (Shameless) लाइव एक्शन शॉर्ट फिल्म श्रेणी में ऑस्कर की दौड़ में प्रवेश करने की राह पर है, और निश्चित रूप से वह इस राह में विजय हासिल कर सकती है।  'शेमलेस' में सयानी गुप्ता के साथ एक्टर हुसैन दलाल और ऋषभ कपूर लीड रोल में हैं। इसकी कहानी कीथ गोम्स ने लिखी है. कीथ गोम्स ने इस डायरेक्ट भी किया है। सयानी गुप्ता ने अपने बयान में कहा कि ईमानदारी से हमें कुछ समय पहले खबर मिली थी। महामारी के कारण, यह बहुत अलग है, और हमें नहीं पता कि इसके बारे में जानने का सही तरीका क्या है। हम उन शीर्ष पांच फिल्मों की सूची में शामिल हो रहे थे, जो क्वालिफाई कर सकती थीं अंत में यह हो गया, और हमें लगा कि क्या हमें इसे साझा करना चाहिए, मैं इसे शेयर नहीं करना चाहती थी लेकिन यह बाहर है, और यह बहुत अच्छा है।

इसे भी पढ़ें: फैमिली संग मालदीव वेकेशन पर विवेक ओबेरॉय, शेयर की पत्नी के साथ रोमांटिक तस्वीरें

सयानी गुप्ता को लगता है कि लघु फिल्मों को भारत में इतनी गंभीरता से नहीं लिया जाता। निर्देशक इसे बनाते हैं लेकिन यह सोचकर नहीं बनाते की ऑस्कर के लिए सलेक्ट होगी। हमारे देश में बहुत सारे लोग छोटी फिल्मों को गंभीरता से नहीं लेते हैं।

इसे भी पढ़ें: गौहर खान इस दिन करेंगी डांसर जैद दरबार से शादी, इंस्टाग्राम पर किया तारीख का ऐलान

ज्यादातर कलाकार गागा जाते हैं और जब वे अभिनय करते हैं या उनके साथ जुड़े होते हैं, तो उन्हें एक पुरस्कार मिलता है। इस उत्साह से गुप्ता को क्या हो सकता है? "जो लोग उत्साहित हैं, वह सही प्रतिक्रिया है। गुप्ता का कहना है कि मुझे लॉकडाउन में कुछ पुरस्कार मिले, यह कहते हुए कि जीवन में उनकी इच्छा के लिए दो पुरस्कार "ऑस्कर और राष्ट्रीय पुरस्कार" हैं। 







प्रियंका चोपड़ा को चार साल पहले मिला था पद्म श्री! एक्ट्रेस ने शेयर की अवॉर्ड से जुड़ी अपनी यादें

  •  रेनू तिवारी
  •  नवंबर 28, 2020   11:45
  • Like
प्रियंका चोपड़ा को चार साल पहले मिला था पद्म श्री! एक्ट्रेस ने शेयर की अवॉर्ड से जुड़ी अपनी यादें
Image Source: Google

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने पति के साथ अमेरिका में हैं। वह अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त है। भले ही प्रियंका चोपड़ा अमेरिका में रह रही हो लेकिन वह हर त्यौहार, परिवार के फंक्शन और अपने बिजनेस की देखरेख के लिए भारत आती रही है।

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने पति के साथ अमेरिका में हैं। वह अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त है। भले ही प्रियंका चोपड़ा अमेरिका में रह रही हो लेकिन वह हर त्यौहार, परिवार के फंक्शन और अपने बिजनेस की देखरेख के लिए भारत आती रही है। प्रियंका चोपड़ा ये जानती है कि आज वह जो कुछ है अपनी मेहनत और अपने देश से मिले प्यार और सम्मान की वजह से है। प्रियंका ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर अपने पुराने दिनों को याद किया। उन्होंने उस दिन को याद किया जब उन्हें पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। अभिनेत्री को राष्ट्रपति भवन में आयोजित एक समारोह में तत्कालीन राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से अप्रैल 2016 में प्रतिष्ठित पुरस्कार वापस मिला।

इसे भी पढ़ें: 'जर्सी' के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग करने चंडीगढ़ पहुंची मृणाल ठाकुर, कोविड19 पर दिया ये बयान

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर इवेंट की तस्वीरें साझा करते हुए उल्लेख किया कि कैसे उनके परिवार ने आनंद और गर्व ने इस क्षण को और भी अधिक विशेष बना दिया। तस्वीरों में आप प्रियंका चोपड़ा के साथ खड़े उनके परिवार के सदस्यों को भी देख सकते हैं जो सम्मान मिलने के दौरान प्रियंका चोपड़ा के साथ थे।

इसे भी पढ़ें: प्रभास की राह पर तेलुगु सुपरस्टार बेलमकोंडा, राजमौली की फिल्म से करेंगे बॉलीवुड में एंट्री!

प्रियंका चोपड़ा ने पद्म श्री प्राप्त करने के दिन से खुद की तस्वीरें पोस्ट कीं। कैप्शन में, अभिनेत्री ने एक लंबा नोट लिखा है, जिसमें उल्लेख किया गया है कि उस दिन को और अधिक विशेष बना दिया गया था क्योंकि उनके परिवार ने खुशी और गर्व महसूस किया था। नोट के अंत में, वह लिखती है कि उस दिन गायब एकमात्र चीज़ उसके पिता थे, और 'भले ही वह शारीरिक रूप से वहां नहीं थे, लेकिन वह अप्रत्यक्ष रुप से उनके साथ थे और उनकी यात्रा का एक बड़ा हिस्सा है'।

उन्होंने आगे लिखा, “जब मैं इन तस्वीरों को देखती हूं और उस दिन के बारे में सोचती हूं तो मुझे पद्मश्री से सम्मानित किया गया - भारत का चौथा सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार, यह बहुत सारी अविश्वसनीय यादें वापस लाता है। हालांकि यह निश्चित रूप से मेरे लिए एक व्यक्तिगत उपलब्धि थी, जिसने इसे इतना खास बना दिया कि यह मेरे परिवार को मिली खुशी और गर्व को महसूस किया जा सकता था।







Oscars 2021: फिल्म 'जलीकट्टू' ऑस्कर में करेगी भारत का प्रतिनिधित्व

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 25, 2020   17:20
  • Like
Oscars 2021: फिल्म 'जलीकट्टू' ऑस्कर में करेगी भारत का प्रतिनिधित्व
Image Source: Google

ऑस्कर में ‘जलीकट्टू’फिल्म भारत का प्रतिनिधित्व करेगी।हिंदी, उड़िया, मराठी और अन्य भाषाओं की 27 प्रविष्टियों के बीच इस फिल्म को सर्वसम्मति से चुना गया।चयन मंडल ने फैसला किया है कि मलयालम फिल्म ‘जलीकट्टू’ ऑस्कर में भारत का प्रतिनिधित्व करेगी।

नयी दिल्ली। फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया (एएफआई) ने बुधवार को कहा कि लीजो जोस पेल्लिसेरी द्वारा निर्देशित मलयालम फिल्म ‘जलीकट्टू’ को ऑस्कर में अंतरराष्ट्रीय फीचर फिल्म श्रेणी के लिए भारत की ओर से आधिकारिक तौर पर भेजने का फैसला किया गया है। हिंदी, उड़िया, मराठी और अन्य भाषाओं की 27 प्रविष्टियों के बीच इस फिल्म को सर्वसम्मति से चुना गया। फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया के चयन मंडल के अध्यक्ष फिल्मकार राहुल रवैल ने ऑनलाइन संवाददाता सम्मेलन में बताया, ‘‘हिंदी, मलयालम और मराठी समेत कुल 27 फिल्में आयी थी। चयन मंडल ने फैसला किया है कि मलयालम फिल्म ‘जलीकट्टू’ ऑस्कर में भारत का प्रतिनिधित्व करेगी।’’

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने सोशल मीडिया पर शेयर की बोल्ड तस्वीर, फैंस हुए हैरान

यह फिल्म हरीश की लघु कथा पर आधारित है। इसमें एंटनी वर्गीज, चेम्बन विनोद जोस, सबुमन अब्दुसमद और सेंथी बालाचंद्रण ने भूमिका निभायी है। चयन मंडल ने ‘छपाक’, ‘शकुंतला देवी’, ‘छलांग’, ‘गुलाबो सिताबो’, ‘द स्काय इज पिंक’, ‘बुलबुल’ और ‘द डिसाइपल’ जैसी फिल्मों के बीच इसका चयन किया। ‘अंगामली डायरीज’ और ‘ऐ मा यू’ जैसी कई चर्चित फिल्में बनाने वाले जोस पेल्लिसेरी को ‘बहुत कुशल निर्देशक’ बताते हुए रवैल ने कहा कि ‘जलीकट्टू’ जैसी फिल्मपर देश को नाज होना चाहिए।

इसे भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने किया बॉयफ्रेंड के साथ डांस, सुशांत के फैंस को पसंद नहीं आयी वीडियो, कर दिया कंमेंट

अध्यक्ष ने कहा, ‘‘समूची फिल्म में एक पशु की बात कही गयी है जिसके सिर पर खून सवार है...फिल्म में अच्छे से चित्रण किया गया है और बहुत अच्छे से फिल्माया गया है। फिल्म के दौरान कई तरह की भावनाएं उमड़ती रहती हैं।’’ ‘जलीकट्टू’ को सितंबर 2019 में टोरंटो अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में प्रदर्शित किया गया था और इसे काफी सराहना मिली थी। पिछले साल पेल्लिसेरी को भारत के 50 वें अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार भी मिला था। वर्ष 2019 में जोया अख्तर की फिल्म ‘‘गली ब्वॉय’’ को भारत की तरफ से आधिकारिक तौर पर ऑस्कर के लिए भेजा गया था।