शूटिंग के दौरान 30 फीट ऊंचाई से नीचे गिरा स्टंटमैन, विन डीजल घबराकर रोने लगे

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jul 25 2019 3:57PM
शूटिंग के दौरान 30 फीट ऊंचाई से नीचे गिरा स्टंटमैन, विन डीजल घबराकर रोने लगे
Image Source: Google

विन ने बताया कि इस मंजर को मैंने अपनी आंखों से देखा स्टंट करने वाला लड़का मेरे दोस्त की तरह ही है। इस हादसे में मुझे अंदर तक हिला कर रख दिया है। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं की वह जल्द ठीक हो जाए।

हॉलीवुड फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस 9 के शूटिंग के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया। जिसके बाद कुछ समय के लिए शूटिंग को रोक दिया गया। इस हादसे से फिल्म का कास्ट को सदमा लगा है। दरअसल विन डीजल, जॉन सीना और मिशेल रॉड्रिगेज स्टारर फिल्म की शूटिंग के व्यस्त थे तभी हॉलीवुड सुपरस्टार विन डीजल की आखों के सामने फिल्म का स्टंटमैन  30 फीट ऊपर से नीचे गिर गया। स्टंटमैन के सिर मे चोट लगी जिसके बाद वह कोमा में है। फिलहाल डॉक्टर ने अभी उनके होश में आने की कोई जानकारी नही दी है। इस हादसे से विन डीजल को गहरा धक्का लगा है। वहां पर खड़े लोगों ने देखा कि विन डीजल काफी घबरा गये थे और उनकी आंखों से आंसू बहने लगे थे जिसके बाद मौजूद लोगों ने विन को संभाला। विन ने बताया कि इस मंजर को मैंने अपनी आंखों से देखा स्टंट करने वाला लड़का मेरे दोस्त की तरह ही है। इस हादसे में मुझे अंदर तक हिला कर रख दिया है। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं की वह जल्द ठीक हो जाए। 



हॉलीवुड फिल्मों में काफी शानदार स्टंट दिखाए जाते हैं। हमेशा कुछ नया किया जाता हैं ताकि दर्शकों को फिल्म पसंद आये। इस हादसे की वजह स्टंट ही था लेकिन स्टंट करते वक्त सावधानी नहीं बरती गई और सेफ्टी केबल टूट गई जिसके बाद ये हादसा हुआ। हादसे के बाद फिल्म की शूटिंग तुरंत रोक दी गई और कलाकारों और चालक दल को घर भेज दिया गया, क्योंकि स्टंटमैन को रॉयल लंदन अस्पताल ले जाया गया था। एक सूत्र ने द सन को बताया, "स्टंटमैन कम से कम 30 फीट नीचे गिर गया शायद थोड़ा अधिक जिससे उसके सिर बुरी तरह घायल हो गया था।
आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि विन डीजल के स्टंट के दौरान कोई हादसा हुआ हो साल 2002 में भी हैरी ओ कॉनर पैरा-सेलिंग सीन की शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार हो गए थे।


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप