विल स्मिथ की बैड बॉयज फॉर लाइफ भारत में 31 जनवरी को रिलीज होगी

will-smith-s-bad-boys-for-life-will-be-released-in-india-on-31-january
विल स्मिथ और मार्टिन लारेंस की मशहूर फिल्म श्रृंखला “बैड बॉयज” की बहुप्रतीक्षित तीसरी फिल्म “बैड बॉयज फॉर लाइफ” भारत में 31 जनवरी को रिलीज होगी।इस फिल्म की कहानी माइक लॉरी और मार्कस बर्नेट के इर्द गिर्द घूमती है जब वे किसी पुराने केस से जुड़े लोगों की हत्या के सिलसिले में एक बार फिर मिलते हैं।

मुंबई। विल स्मिथ और मार्टिन लारेंस की मशहूर फिल्म श्रृंखला “बैड बॉयज” की बहुप्रतीक्षित तीसरी फिल्म “बैड बॉयज फॉर लाइफ” भारत में 31 जनवरी को रिलीज होगी। सोनी पिक्चर इंटरटेनमेंट ने शुक्रवार को यह घोषणा की। तीसरे हिस्से में स्मिथ और लारेंस लोगों की पसंदीदा जासूस जोड़ी माइक लॉरी और मार्कस बर्नेट के किरदार में लोगों के सामने आएंगे।

इसे भी पढ़ें: महारानी एलिजाबेथ ने प्रिंस हैरी और मेगन को बदलाव के लिए वक्त देने पर हुईं राजी

इस फिल्म की कहानी माइक लॉरी और मार्कस बर्नेट के इर्द गिर्द घूमती है जब वे किसी पुराने केस से जुड़े लोगों की हत्या के सिलसिले में एक बार फिर मिलते हैं। इस श्रृंखला की पहली फिल्म “बैड बॉयज” (1995) और दूसरी फिल्म “बैड बॉयज II” (2003) है। आदिल अल अरबी और बिलाल फलाह द्वारा निर्देशित, ‘‘बैड बॉयज फॉर लाइफ’’ में वैनेसा हजेन्स, अलेक्जेंडर लुडविग, चार्ल्स मेल्टन, पाओला न्यूनेज, केट डेल कैस्टिलो, निकी जैम और जो पैंटोलियानो भी नजर आएंगे।

इसे भी देखें- एक किताब ने खोले लता मंगेशकर की जिंदगी के गहरे राज़ | lata mangeshakr slow poison

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़