ब्रैड पिट, जेनिफर एनिस्टन और एंजेलिना जोली को कॉफी विद करण में देखना चाहेंगे?

Brad Pitt Jennifer Aniston and Angelina
Google Free License
रेनू तिवारी । Aug 03, 2022 3:40PM
कॉफी विद करण शो में हॉलीवुड के सितारों को बुलाया जाए तो आप किसे साथ में देखना चाहेंगे? हॉलीवुड में कुछ सितारे ऐसे हैं जिनकी जिंदगी हमेशा से सुर्खियों में बनीं रही हैं। आइये बात करते हैं उन्हीं सितारों के बारे में-

कॉफी विद करण का सातवां सीजन चल रहा है। ऐसे में शो के होस्ट करण जोहर ने इस बार बॉलीवुड के अलावा भी साउथ के बड़े सितारों को भी अपने शो में इनवाइट किया हैं और गपशप की है। हाल ही में अनन्या पांडे के साथ साउथ के स्टार विजय देवरकोंडा शो में नजर आये हैं। शो में हमेशा अलग अलग हस्तियों को बुलाया जाता हैं। ये वो हस्तियां होती हैं जो किसी न किसी तरह से सुर्खियों में रहती है। अगर इस शो में हॉलीवुड के सितारों को बुलाया जाए तो आप किसे साथ में देखना चाहेंगे? हॉलीवुड में कुछ सितारे ऐसे हैं जिनकी जिंदगी हमेशा से सुर्खियों में बनीं रही हैं। आइये बात करते हैं उन्हीं सितारों के बारे में- 

इसे भी पढ़ें: राजीव सेन से तलाक की खबरों के बीच 'सिंदूर' लगाने पर ट्रोल हुईं चारु असोपा

हॉलीवुड के सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाले सितारें-

ब्रैड पिट, जेनिफर एनिस्टन और एंजेलिना जोली 

हम सभी ब्रैड पिट, जेनिफर एनिस्टन और एंजेलिना जोली के लव ट्रय एंगल के बारे में जानते हैं। ब्रैड पिट ने एंजेलिना जोली को डेट करने से पहले जेनिफर एनिस्टन को डेट किया था और एंजलिना से ब्रेकअप के बाद ब्रैड पिट फिर अपनी एक्स लवर जेनिफर एनिस्टन को डेट करने लगे। इस तरह से इन तीनों की लाइफ हमेशा से काफी कंफ्यूजन से भरी रही है। अगर यह कॉफी विद करण में आते हैं तो शायद अपनी सफाई से लोगों के कंफ्यूजन को दूर कर सकें। जेनिफर एनिस्टन और एंजेलिना जोली अगर एक सोफे पर ब्रैड पिट  से साथ बैठी हो? करण का यह शो पूरी दुनिया में धमाका कर सकता हैं।

इसे भी पढ़ें: करण कुंद्रा को पार्टी में बार-बार लिप किस कर रही थीं तेजस्वी प्रकाश, इंटरनेट पर प्राइवेट वीडियो हुआ लीक

 

ब्रैड पिट और टॉम क्रूज

ब्रेट पिट और टॉम क्रूज हॉलीवुड के सबसे पॉपुलर सितारे हैं। इन सितारों की तुलना दुनिया के साबसे अमीर हस्तियों में की जाती हैं।  टॉम क्रूज और ब्रैड पिट के बीच एक संतुलित कॉम्पटिशन देखने को मिलता है। दोनों अपने आपको बेहतर करने के प्रयास में रहते थे। दोनों की जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी रहीं हैं। हमेशा सुर्खियों में रहने वाले बॉलीवुड के दो प्रतियोगी को भी जनता करण के सोफे पर साथ में बैठें देखना चाहती हैं।

 मेघन मार्कल और प्रिंस हैरी / केट मिडलटन और प्रिंस विलियम

इंग्लैंड के शाही परिवार के बीच जिस तरह से विवाद हुआ और  मेघन मार्कल और प्रिंस हैरी अलग हुए। करण अपने शो में शाही परिवार के लोगों को एस साथ बुला कर इस विवाद को सामने से सुलझा सकते हैं। वो कहते हैं न कि एक साथ आकर बातचीत करके गिले-शिकवे दूर किए जा सकते हैं। 

अन्य न्यूज़