अच्छे मित्र प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ऑस्ट्रेलियाई पीएम स्कॉट मॉरिसन ने होली की बधाई दी

aussie PM Morrison greet people on occasion of Holi
ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने अपने अच्छे मित्र प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को होली की बधाई दी।उन्होंने हिंदी में लिखा, ‘‘होली की शुभकामनाएं।’’ मॉरिसन ने ट्विटर पर एक वीडियो संदेश पोस्ट किया और उल्लेख किया कि पिछले साल इस त्योहार पर कोरोना वायरस महामारी का साया रहा।

मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने रविवार को अपने ‘‘अच्छे मित्र’’ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को रंगों के त्योहार होली की बधाई दी। मॉरिसन ने ट्वीट किया, ‘‘ अपने हिंदू ऑस्ट्रेलियाई समुदाय, अच्छे मित्र नरेन्द्र मोदी एवं इस त्योहार को मना रहे सभी लोगों को खुशहाल एवं रंगीन होली की शुभकामनाएं।’’ उन्होंने हिंदी में लिखा, ‘‘होली की शुभकामनाएं।’’ मॉरिसन ने ट्विटर पर एक वीडियो संदेश पोस्ट किया और उल्लेख किया कि पिछले साल इस त्योहार पर कोरोना वायरस महामारी का साया रहा।

इसे भी पढ़ें: चीन और भारत के बीच अविश्वास का माहौल चरम पर पहुंचा : अमेरिकी एडमिरल

ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री ने कहा कि इस साल भी महामारी का इस पर्व पर असर होगा, लेकिन लोग अब भी ‘‘अधिक विश्वास के साथ भविष्य को लेकर आशान्वित हो सकते हैं।’’ उन्होंने कहा कि भारत टीके बनाने का ‘‘बड़ा काम’’ कर रहा है और ये टीके दुनिया के बड़े हिस्से को मदद पहुंचा रहे हैं। मॉरिसन ने भारत, अमेरिका, जापान और ऑस्ट्रेलिया के चतुष्कोणीय संगठन में भारत की भूमिका का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, ‘‘ हम साथ मिलकर आगे का रास्ता तैयार करते रहेंगे।’’ मॉरिसन ने कहा,‘‘एकता की भावना से मैं आप सभी को होली की बधाई देता हूं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़