बोरिस जॉनसन ने निजी जीवन पर पूछे जा रहे सवालों को फिर टाला

boris-johnson-again-asked-questions-on-personal-life
इस तस्वीर को लेकर अटकलें हैं कि यह उनके अभियान द्वारा जारी की गई है। जॉनसन ने कहा, “मुश्किल यह है कि जैसी ही आप कुछ कहेंगे तो निश्चित तौर पर आप लोगों, अपने करीबियों, अपने परिवार को गलत तरीके से सार्वजनिक मंच पर ले आएंगे।”

लंदन। ब्रिटेन के कंजर्वेटिव नेतृत्व के उम्मीदवार बोरिस जॉनसन ने अपने निजी जीवन पर पूछे जा रहे सवालों का जवाब देने से एक बार फिर इनकार कर दिया है जबकि महिला मित्र के साथ उनके झगड़े की खबरों को लेकर सार्वजनिक जांच का सामना करने की मांग जोर-शोर से हो रही है। इस झगड़े के चलते उनके घर पुलिस भी कथित तौर पर पहुंच गई थी। 

इसे भी पढ़ें: अमेरिका से बढ़े तनाव पर कोई बातचीत नहीं करना चाहता ईरान, UN की अपील ठुकराई

जॉनसन से मंगलवार को एलबीसी रेडियो पर बोलने के दौरान एक तस्वीर दिखा कर सवाल पूछा गया। इसमें उन्हें और उनकी महिला मित्र कैरी साइमंड्स को ससेक्स क्षेत्र में दिखाया है। इस तस्वीर को लेकर अटकलें हैं कि यह उनके अभियान द्वारा जारी की गई है। जॉनसन ने कहा, “मुश्किल यह है कि जैसी ही आप कुछ कहेंगे तो निश्चित तौर पर आप लोगों, अपने करीबियों, अपने परिवार को गलत तरीके से सार्वजनिक मंच पर ले आएंगे।”

इसे भी पढ़ें: हुवावेई के अधिकारी ने कनाडा से अमेरिकी प्रत्यर्पण अनुरोध खारिज करने का आग्रह किया

यह पूछे जाने पर कि यह तस्वीर कहां से आई और कब ली गई थी, उन्होंने कहा, “मैं जो करना चाहता हूं उससे इतर हम बाकी चीजों पर जितना समय खर्च करेंगे वह समय की उतनी ही बड़ी बर्बादी होगी।” बोरिस ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बनने की दौड़ में सबसे आगे चल रहे हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़