राजस्‍थान की कांग्रेस सरकार की उलटी गिनती शुरू हुई: चुघ

Congress
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Commons
भाजपा नेता ने कहा कि राज्य सरकार को अनेक तरह के माफिया चला रहे हैं और यह हर मोर्चे पर विफल रही है। चुघ ने यहां संवाददताओं से कहा, माफिया राजस्थान सरकार चला रहा है।

जयपुर, 26 जुलाई। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुघ ने बुधवार को कहा कि राज्य में कांग्रेस सरकार की उलटी गिनती शुरू हो गई है और जनता आगामी विधानसभा चुनाव में इससे छुटकारा पाना चाहती है। भाजपा नेता ने कहा कि राज्य सरकार को अनेक तरह के माफिया चला रहे हैं और यह हर मोर्चे पर विफल रही है। चुघ ने यहां संवाददताओं से कहा, माफिया राजस्थान सरकार चला रहा है।

खनन माफिया हो, पेपर लीक माफिया या अन्य आपराधिक गिरोह, माफिया राज्य में फल-फूल रहे हैं और सरकार कार्रवाई करने के बजाय उन्हें बचाने लिए काम कर रही है। लोग इस सरकार से छुटकारा पाना चाहते हैं और गहलोत सरकार की उलटी गिनती शुरू हो गई है। उन्होंने कहा कि न केवल भाजपा बल्कि खुद कांग्रेस के अनेक विधायकों और मंत्रियों ने सार्वजनिक मंचों पर भ्रष्टाचार के मुद्दे पर राज्य सरकार को घेरा है।

केंद्र सरकार द्वारा जरूरी खाद्य पदार्थों पर माल व सेवा कर (जीएसटी) लगाने संबंधी सवाल पर चुघ ने कहा कि मॉल में उपलब्ध पैक खाद्य पदार्थों पर कर लगाया गया है, लेकिन आटा और तेल मिलों और डेयरियों पर उपलब्ध खाद्य पदार्थों पर नहीं। उन्होंने कहा कि भरतपुर जहां एक साधु ने आत्‍मदाह का प्रयास किया था, का दौरा करने वाली अपनी जांच समिति के माध्यम से भाजपा राज्‍य में चल रहे अवैध खनन गतिविधियों की सूची सौंपेगी। प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई के खिलाफ कांग्रेस के विरोध के सवाल पर चुघ ने कहा कि ‘ देश का खजाना जिन्होंने लूटा है उन्हें डरना चाहिए।‘ उन्होंने कहा कि ‘अगर कांग्रेस और गांधी परिवार को लगता है कि उन्हें लूट से छूट है तो वे गलत हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़