सोशल मीडिया साइट पर पहले ही बैन है डोनाल्ड ट्रंप, अब ब्लॉग पेज भी हुआ बंद

trump
अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक महीने बाद ही अपनी सोशल मीडिया साइट को स्थायी रूप से बंद किया। यह पूछे जाने पर कि, क्या यह कदम 74 वर्षीय ट्रंप द्वारा किसी अन्य सोशल मीडिया मंच से जुड़ने के लिए पहला कदम है, मिलर ने कहा: हाँ,वास्तव में, ऐसा ही है। उन्होंने लोगों से प्रतीक्षा करने को कहा।

वाशिंगटन। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपना ब्लॉग स्थायी रूप से बंद कर दिया है। फेसबुक और ट्विटर सहित विभिन्न सोशल मीडिया कंपनियों द्वारा प्रतिबंधित किए जाने के बाद ट्रंप इसी वेब पेज के जरिए अपने तीखे भाषणों और बयानों को साझा करते थे। उनके प्रवक्ता जेसन मिलर ने बुधवार को सीएनबीसी न्यूज से कहा कि ट्रम्प की वेबसाइट से फ्रॉम दि डेस्क ऑफ डोनाल्ड जे ट्रंप’’ नामक पेज को हटा दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: भारतीय आईटी पेशेवरों के लिए खबर! ग्रीन कार्ड की सीमा हटाने वाला विधेयक अमेरिकी कांग्रेस में हुआ पेश

इस पेज को एक महीने से भी कम समय पहले शुरू किया गया था। मिलर ने कहा, यह हमारे व्यापक प्रयासों के लिए सिर्फ सहायक था और हम काम कर रहे हैं... वेबपेज वापस नहीं आएगा।’’ उन्होंने कहा कि जल्द ही व्यापक प्रयासों के बारे में अधिक जानकारी मिलने की उम्मीद है, लेकिन उन्हें समय के बारे में सटीक जानकारी नहीं है। यह पूछे जाने पर कि, क्या यह कदम 74 वर्षीय ट्रंप द्वारा किसी अन्य सोशल मीडिया मंच से जुड़ने के लिए पहला कदम है, मिलर ने कहा: हाँ, वास्तव में, ऐसा ही है। ’’ उन्होंने लोगों से प्रतीक्षा करने को कहा।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़