पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री एहसान इकबाल भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 24, 2019   12:44
पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री एहसान इकबाल भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार

पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री और वरिष्ठ पीएमएल-एन नेता एहसान इकबाल को भ्रष्टाचार के आरोप में सोमवार को गिरफ्तार किया गया। डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक,60 वर्षीय इकबाल को राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो रावलपिंडी कार्यालय में गिरफ्तार किया गया, जहां वह नरोवाल स्पोर्ट्स सिटी परियोजना में कथित भ्रष्टाचार के मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए उपस्थित हुए थे।

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री और वरिष्ठ पीएमएल-एन नेता एहसान इकबाल को एक खेल परिसर निर्माण परियोजना में कथित भ्रष्टाचार के आरोप में सोमवार को गिरफ्तार किया गया। मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार यह जानकारी सामने आयी है।

इसे भी पढ़ें: क्यों नहीं मिल रही मरियम नवाज को विदेश यात्रा करने की अनुमति?

‘डॉन’ की रिपोर्ट के मुताबिक, 60 वर्षीय इकबाल को राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (एनएबी) रावलपिंडी कार्यालय में गिरफ्तार किया गया, जहां वह नरोवाल स्पोर्ट्स सिटी परियोजना में कथित भ्रष्टाचार के मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए उपस्थित हुए थे।

इसे भी पढ़ें: भारत को मिला ईरान का साथ, आतंकवाद के मुद्दे पर पाकिस्तान को बनाया निशाना

एनएबी उन्हें मंगलवार को उनकी रिमांड के लिए जवाबदेही ब्यूरो की अदालत में पेश करेगा। इकबाल अगस्त 2017 से मई 2018 तक देश के गृह मंत्री रहे थे। अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, इकबाल पर पाकिस्तान खेल बोर्ड (पीएसबी) के अंतर्गत नरोवाल में स्पोर्ट्स सिटी के लिए संघीय सरकारी धन का अवैध रूप से उपयोग करने का आरोप है। इकबाल योजना और विकास मंत्री भी रहे थे और योजना आयोग के उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।