Breaking | अमेरिका के वॉलमार्ट स्टोर में बदमाश ने चलाई जमकर गोलियां, 10 की मौत, बंदूकधारी ने खुद को भी मार डाला

 Walmart store
Officer Lew Twitter
रेनू तिवारी । Nov 23, 2022 12:00PM
अमेरिकी के वर्जीनिया राज्य में मंगलवार देर रात एक बंदूकधारी ने वॉलमार्ट स्टोर में कई लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी, इस गोलीबारी में लगभग 10 लोगों की मौत हो गयी और अन्य कई घायल हैं। शहर के अधिकारियों ने कहा कि शूटर भी मर चुका है। यह घटना चेसापीक शहर में हुई।

अमेरिकी के वर्जीनिया राज्य में मंगलवार देर रात एक बंदूकधारी ने वॉलमार्ट स्टोर में कई लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी, इस गोलीबारी में लगभग 10 लोगों की मौत हो गयी और अन्य कई घायल हैं। शहर के अधिकारियों ने कहा कि शूटर भी मर चुका है। यह घटना चेसापीक शहर में हुई। चेसापीक शहर ने एक ट्वीट में कहा, "चेसापीक पुलिस ने सैम के सर्किल पर वॉलमार्ट में घातक घटनाओं के साथ एक सक्रिय शूटर घटना की पुष्टि की है। शूटर मर चुका है।"

इसे भी पढ़ें: शुरुआती कारोबार में मजबूत वैश्विक रूझानों के बीच घरेलू शेयर बाजारों में आई तेजी, सेंसेक्स 61,780.90 अंक पर पहुंचा

सिटी ऑफ चेसापीक ने कहा कि वर्जीनिया के चेसापीक में वॉलमार्ट में मंगलवार देर रात हुई गोलीबारी में कई लोगों की मौत हो गई और शूटर की मौत हो गई। 

रात 10:12 बजे, पुलिस ने सैम के सर्किल में वॉलमार्ट के अंदर एक शूटिंग की रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया दी, कोसिंस्की ने कहा, सटीक संख्या का खुलासा किए बिना,  लगभग 10 लोग मारे गए हैं। यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि शूटर की मौत खुद को लगी चोटों से हुई या नहीं। कोसिंस्की ने कहा कि "उनकी जानकारी के अनुसार" पुलिस पर कोई गोली नहीं चलाई गई।

इसे भी पढ़ें: Prabhasakshi NewsRoom: सद्दाम हुसैन की तरह भेष बनाकर देशभर में घूम रहे हैं राहुल गांधी, सरमा ने लगाया बड़ा आरोप

वर्जीनिया राज्य के सीनेटर लुईस लुकास, जो इस क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं, ने कहा कि वह "पूरी तरह से हतप्रभ हैं कि अमेरिका की नवीनतम सामूहिक शूटिंग आज रात वर्जीनिया के चेसापीक में मेरे जिले के वॉलमार्ट में हुई।" उन्होंने ट्विटर पर कहा, "मैं तब तक चैन से नहीं बैठूंगी, जब तक हम अपने देश में बंदूक हिंसा की इस महामारी को समाप्त करने का समाधान नहीं खोज लेते, जिसने कई लोगों की जान ले ली है।"

अन्य न्यूज़