पीटीआई से मिल कर विपक्ष को निशाना बना रहा है नैब: शहबाज

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Oct 18 2018 9:47AM
पीटीआई से मिल कर विपक्ष को निशाना बना रहा है नैब: शहबाज

पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज के अध्यक्ष शहबाज ने कौमी असेंबली के सत्र को संबोधित किया। यह सत्र कौमी एहतिसाब ब्यूरो (नैब) के हाथों उनकी गिरफ्तारी पर विरोध जताने के लिए विपक्ष की मांग पर बुलाया गया था।

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के विपक्ष के नेता शहबाज शरीफ ने बुधवार को भ्रष्टाचार निरोधी निकाय पर आरोप लगाया कि उसने विपक्षी नेताओं को निशाना बनाने के लिए प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी के साथ ‘‘नापाक गठबंधन’’ किया है। उन्होंने कहा कि आवास घोटाले में अपनी गिरफ्तारी के बावजूद उनका राजनीतिक संघर्ष जारी रहेगा।

 
पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज के अध्यक्ष शहबाज ने कौमी असेंबली के सत्र को संबोधित किया। यह सत्र कौमी एहतिसाब ब्यूरो (नैब) के हाथों उनकी गिरफ्तारी पर विरोध जताने के लिए विपक्ष की मांग पर बुलाया गया था। आवास घोटाले के सिलसिले में शहबाज 5 अक्टूबर से नैब की हिरासत में हैं। डॉन की एक रिपोर्ट के अनुसार सत्र बुलाने की विपक्ष की मांग के बाद कौमी असेंबली के अध्यक्ष असद कैसर ने पिछले हफ्ते नैब को शहबाज को असेंबली में लाने के आदेश दिए थे।
 
शहबाज ने समर्थन देने के लिए विपक्षी पार्टियों - खास कर पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा कि यह पहला मौका है जब विपक्ष के किसी नेता को बिना किसी आरोप के इस हड़बड़ी में गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा, ‘‘मैं पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) और नैब के बीच के नापाक गठबंधन की चर्चा करना चाहता हूं।’’ 


 
उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान मैंने खुलेआम कहा था कि पीटीआई और नैब में गठबंधन है। दूसरी ओर सूचना मंत्री फवाद चौधरी ने शहबाज के आरोपों को खारिज कर दिया कि सरकार के तार नैब से जुड़े हैं । उन्होंने कहा कि रिश्वत निरोधक निकाय स्वतंत्र रूप से अपना काम कर रहा है। चौधरी ने कहा, ‘‘पीटीअई ने मौजूदा नैब में एक लिपिक तक को नियुक्त नहीं किया है । इसके चेयरमैन की नियुक्ति भी पिछली एमएमएल-एन की सरकार ने की थी।’’ 
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Story

Related Video