डोनाल्ड ट्रम्प ने इमरान से कहा- आपसे ज्यादा बदतर व्यवहार मीडिया ने मेरे साथ किया!

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 23 2019 11:43AM
डोनाल्ड ट्रम्प ने इमरान से कहा- आपसे ज्यादा बदतर व्यवहार मीडिया ने मेरे साथ किया!
Image Source: Google

राष्ट्रपति ट्रम्प ने इमरान खान के साथ व्हाइट हाउस में पहली बार मुलाकात की, जहां दोनों नेताओं ने अफगानिस्तान में शांति प्रक्रिया और कश्मीर सहित कई मुद्दों पर बातचीत की।

वॉशिंगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने सोमवार को पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ बैठक में अमेरिकी मीडिया पर निशाना साधते हुए कहा कि पत्रकारों ने उनके साथ खान से बदतर व्यवहार किया। राष्ट्रपति ट्रम्प ने इमरान खान के साथ व्हाइट हाउस में पहली बार मुलाकात की, जहां दोनों नेताओं ने अफगानिस्तान में शांति प्रक्रिया और कश्मीर सहित कई मुद्दों पर बातचीत की।

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तान को बड़ा झटका, अभी रक्षा सहायता पर रोक हटाने के पक्ष में नहीं हैं ट्रम्प

ओवल ऑफिस में ट्रम्प के साथ संवाददाता सम्मेलन में को संबोधित करते हुए खान ने कहा कि पाकिस्तान की मीडिया दुनिया के सबसे स्वतंत्र प्रेस में से एक है। उन्होंने इस आरोप को खारिज किया कि उनके कार्यकाल में देश में मीडिया की आजादी पर हमले हो रहे हैं।
पाकिस्तानी पत्रकारों के सवाल के जवाब में खान ने कहा, ‘‘पाकिस्तान की मीडिया दुनिया की सबसे आजाद मीडिया में से एक है.... अपनी खुद की मीडिया द्वारा जो मेरी आलोचना की जाती है वह अभूतपूर्व है। पाकिस्तानी मीडिया पर प्रतिबंध की बात कहना मजाक होगा।’’


खान के जवाब पर तुरन्त हस्तक्षेप करते हुए ट्रम्प ने कहा, एक मिनट रुकिए। ऐसा हो ही नहीं सकता कि आपके साथ मुझसे बदतर व्यवहार किया गया हो। गौरतलब है कि ‘पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज’ (पीएमएल-एन) पार्टी ने सोमवार को प्रधानमंत्री इमरान खान की सरकार पर विपक्षी नेताओं की कवरेज पर ‘‘पूर्ण प्रतिबंध’’ लगाने का आरोप लगाया था। 
 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video