राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर फिर लगाए गंभीर आरोप, कहा- चौकीदार सौ प्रतिशत चोर है

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 14 2019 11:46AM
राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर फिर लगाए गंभीर आरोप, कहा- चौकीदार सौ प्रतिशत चोर है
Image Source: Google

राफेल विमान सौदे का मुद्दा उठाते हुए कोलार में रैली के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कहा कि चौकीदार 100 फीसदी चोर है” और आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री ने 30 हजार करोड़ रुपये चुराए और उसे अपने चोर दोस्त अनिल अंबानी को दे दिया।

कोलार। भ्रष्टाचार के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को आरोप लगाया कि चौकीदार 100 प्रतिशत चोर है’ और लोकसभा चुनाव अनिल अंबानी और आम जनता के बीच तथा चोरों और ईमानदार लोगों के बीच लड़ाई है। गांधी ने राज्य में सत्तारूढ़ कांग्रेस-जदएस गठबंधन के लिए प्रचार करते हुए उस दिन यह बात कही जब प्रधानमंत्री भी कर्नाटक में रैली कर रहे थे। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि सारे चोरों के उपनाम मोदी क्यों हैं। उन्होंने कहा कि वह चौकीदार की तरह नहीं बनना चाहेंगे, बल्कि जनता की आवाज बनेंगे।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस ने 18 उम्मीदवार घोषित किए, शैलजा, दीपेंद्र और तंवर को टिकट

राफेल विमान सौदे का मुद्दा उठाते हुए कोलार में रैली के दौरान उन्होंने कहा कि चौकीदार 100 फीसदी चोर है” और आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री ने 30 हजार करोड़ रुपये चुराए और उसे अपने चोर दोस्त अनिल अंबानी को दे दिया। राहुल ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि आपने 30,000 करोड़ रुपये चुराए और अपने चोर दोस्त को दे दिये। आपने 100 फीसदी रुपये चुराए। चौकीदार चोर है। नीरव मोदी, मेहुल चौकसी, ललित मोदी, माल्या, अनिल अंबानी और नरेंद्र मोदी- एक पूरा गिरोह है, चोरों का एक पूरा दल है। मोदी खुद को एक ‘‘चौकीदार’’ बताते हैं जो भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं करता है। 

उन्होंने मोदी उपनाम का मजाक उड़ाते हुए कहा कि मेरा एक सवाल है। सभी चोरों का उपनाम मोदी क्यों है। नीरव मोदी हो, ललित मोदी हो या नरेंद्र मोदी हो? पता नहीं कितने और मोदी आएंगे। उन्होंने कहा कि मोदी अब किसानों, रोजगार और भ्रष्टाचार के बारे में बात नहीं करते। उनके उलट, हम झूठ नहीं बोलते। चित्रदुर्ग की रैली में गांधी ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में अनिल अंबानी और आम जनता के बीच, चोरों और ईमानदार लोगों के बीच तथा झूठे वादों और सच के बीच की लड़ाई है। गांधी ने इस दौरान पार्टी की ‘न्याय’ योजना का भी जिक्र किया जिसके तहत पांच करोड़ परिवारों को सालाना 72 हजार रुपये की रकम उनके खातों में देने का वादा किया गया है। पार्टी ने लोकसभा चुनावों के लिये अपने घोषणा-पत्र में भी इसका जिक्र किया है। 



इसे भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव अनिल अंबानी और आम लोगों के बीच का मुकाबला: राहुल

गांधी ने कहा कि कांग्रेस सत्ता में आई तो पहला काम संसद, विधानसभाओं और सरकारी नौकरियों में महिलाओं को 33 फीसदी आरक्षण उपलब्ध कराया जाएगा। के आर नगर में रैली को संबोधित करते हुए गांधी ने कांग्रेस और जेडीएस के कार्यकर्ताओं को मिलकर काम करने को तथा मोदी, भाजपा और संघ को हराने के लिए राज्य में सत्तारूढ़ गठबंधन की जीत सुनिश्चित करने को कहा। उनकी यह अपील कांग्रेस और जेडीएस के कार्यकर्ताओं में कई विधानसभा क्षेत्रों में स्थानीय स्तर पर विवाद की खबरों के बीच आई है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video