कर्नाटक में कोरोना के 18 नए मामले सामने आए, मरीजों की संख्या 463 हुई

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 24, 2020   15:00
कर्नाटक में कोरोना के 18 नए मामले सामने आए, मरीजों की संख्या 463 हुई

नए मामलों में 11 लोग बेंगलुरु शहरी जिले के हैं। इनमें से पांच पद्यारायणणपुरा हिंसा के आरोपी और रामनगर जेल में बंद हैं। ये पांच लोग उन 126 आरोपियों में से हैं जिन्हें स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं पर हमले के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है।

बेंगलुरू। कर्नाटक में कोरोना वायरस के 18 नए मामलों की पुष्टि हुयी है जिससे राज्य में इसके मरीजों की संख्या बढ़कर 463 हो गयी। स्वास्थ्य विभाग ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। नए मामले बृहस्पतिवार शाम से शुक्रवार दोपहर तक सामने आए हैं और इनमें एक महिला तथा दो बच्चे शामिल हैं। दोपहर को जारी एक बुलेटिन के अनुसार कुल 463 मामलों में 18 मौतें और 150 वे लोग भी शामिल हैं जिन्हें इलाज के बाद छुट्टी दे दी गयी है। 

इसे भी पढ़ें: कर्नाटक में स्वास्थ्य कर्मियों पर हमला करने वाले पांच व्यक्ति कोरोना से संक्रमित

नए मामलों में 11 लोग बेंगलुरु शहरी जिले के हैं। इनमें से पांच पद्यारायणणपुरा हिंसा के आरोपी और रामनगर जेल में बंद हैं। ये पांच लोग उन 126 आरोपियों में से हैं जिन्हें स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं पर हमले के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है। नए मामलों में दो- दो मामले बेलगावी और बगलकोट जिलों से हैं जबकि तुमकुरु, चिकबल्लापुर और विजयपुरा से एक-एक मामला सामने आया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।