• ममता दीदी पर बरसे योगी आदित्यनाथ, बोले- बंगाल में TMC की दुर्गति तय है, 2 मई को मिलेगी मुक्ति

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2 मई को बंगाल को तृणमूल सरकार से मुक्ति मिलेगी। तृणमूल के गुंडों को कानून के शिकंजे में कसा जाएगा।

कोलकाता। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दीदी इस समय इतनी नाराज हैं कि वो कह रही हैं कि जय श्रीराम बोलोगे तो जेल में डाल देंगे। चिढ़ भाजपा से या हम से हो सकती है, राम से क्यों ? राम से टकराने का जिसने भी दुस्साहस किया है उसकी दुर्गति हुई है, बंगाल में तृणमूल की दुर्गति तय है। 

इसे भी पढ़ें: हावड़ा में शाहनवाज हुसैन पर फेंके गए पत्थर, कहा- मोदी का एक भी सिपाही TMC के गुंडों से डरने वाला नहीं 

तृणमूल सरकार से मिलेगी मुक्ति

उन्होंने कहा कि 2 मई को बंगाल को तृणमूल सरकार से मुक्ति मिलेगी। तृणमूल के गुंडों को कानून के शिकंजे में कसा जाएगा। ये तय है कि अपराधी को कांग्रेस, कम्युनिस्ट,तृणमूल जैसे दल संरक्षण जरूर देंगे लेकिन कानून के लंबे हाथ इन्हें पाताल से भी निकाल कर जेल के अंदर भेजने का काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल का यह चुनाव हमारे लिए केवल सत्ता परिवर्तन का चुनाव नहीं है बल्कि बंगाल के प्रत्येक नागरिकों के जीवन में खुशहाली पैदा करने के साथ-साथ सोनार बांग्ला का सपना पूरा करने का चुनाव है। इसमें बंगाल के हर तबके के लोगों की भूमिका महत्वपूर्ण है। इसीलिए मुझे भी आपके बीच में आना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि सोनार बांग्ला का सपना तब पूरा होगा जब हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के विजन के अनुरूप काम करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी ने जिस भी कार्य को आगे बढ़ाया है उसमें सफलता प्राप्त हुई है।   

इसे भी पढ़ें: बंगाल में 77.68 तो असम में 82.29 प्रतिशत हुआ मतदान, जानिए चुनावी राज्यों में कितने फीसदी पड़े वोट 

इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि पहले विकास के पैमाने पर उत्तर प्रदेश पिछड़ गया था लेकिन मात्र चार सालों में उत्तर प्रदेश की प्रगति देश के भीतर सबसे अच्छी प्रगति के तौर पर सामने आई है क्योंकि वहां पर भाजपा की सरकार है। आज के समय में भाजपा की सरकार का मतलब है डबल इंजन की सरकार।