पंचायत चुनावों के द्वितीय चरण के लिए 16 जिलों में 29347 नामांकन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 30, 2022   09:15
पंचायत चुनावों के द्वितीय चरण के लिए 16 जिलों में 29347 नामांकन
ani

झारखंड में पंचायत चुनाव के दूसरे चरण के लिए 16 जिलों में कुल 29,347 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र भरे हैं जिसके लिए 19 मई को मतदान कराया जायेगा। एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी।

रांची। झारखंड में पंचायत चुनाव के दूसरे चरण के लिए 16 जिलों में कुल 29,347 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र भरे हैं जिसके लिए 19 मई को मतदान कराया जायेगा। एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि राज्य में पहले चरण के लिए 21 जिलों में कुल 39,513 उम्मीदवारों ने नामांकन किया था जिसके लिए मतदान 14 मई को निर्धारित है।

इसे भी पढ़ें: ‘खालिस्तान विरोधी मार्च’ को लेकर झड़प के बाद पटियाला में कर्फ्यू, चार व्यक्ति घायल

उन्होंने बताया कि दोनों चरणों को मिलाकर राज्य में पंचायत चुनावों के लिए अब तक कुल 68 हजार 860 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। उन्होंने बताया कि इसके साथ ही पहले और दूसरे चरण के नामांकन की प्रक्रिया पूरी हो गयी और अब तीसरे चरण के लिए नामांकन का कार्य जोरों से चल रहा है तथा आज से चौथे चरण के लिए भी नामांकन शुरू हो गया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।