एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हुई मौत, हाथियों का झुंड बना मौत का कारण

Elephant attack
सुयश भट्ट । Aug 26, 2021 6:41PM
अनूपपुर जिले के वन परिक्षेत बिजुरी के साजाटोला बीट में कल हाथियों को दल को देखा गया था। इस घटना के बाद सूचना मिलते ही वन अमला और पुलिस दल घटनास्थल पर जा पहुंचा है। वहीं आस पास के गांव में हाथियों की मौजूदगी के कारण अलर्ट जारी किया गया है।

भोपाल। मध्य प्रदेश के अनुपुर जिले में बुधवार की रात्रि में बिजुरी वन परिक्षेत्र अंतर्गत हाथियों ने बेलगांव बीट के गांव से बाहर रह रहे केवट परिवार पर हमला कर एक ही परिवार के तीन सदस्यों को कुचल कर मार डाला है। विगत कुछ दिनों से मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की सीमा के गांव पर हाथियों के जंगलों में घूमने की सूचना वन विभाग को दी गई थी।

इसे भी पढ़ें:प्रदर्शन में भैंस का इस्तेमाल करना कांग्रेस को पड़ा भारी, पशु क्रूरता का मामला हुआ दर्ज

आपको बता दें कि अनूपपुर जिले के वन परिक्षेत बिजुरी के साजाटोला बीट में कल हाथियों को दल को देखा गया था। इस घटना के बाद सूचना मिलते ही वन अमला और पुलिस दल घटनास्थल पर जा पहुंचा है। वहीं आस पास के गांव में हाथियों की मौजूदगी के कारण अलर्ट जारी किया गया है। इसके साथ ही हाथियों के मूवमेंट को देखने के लिए वन अमला अब मुस्तैदी से लग गया है।

इसे भी पढ़ें:चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कांग्रेस पर बोले तीखे बोल, कहा- जनता को गुमराह करना है कांग्रेस की मानसिकता 

वहीं मृतक सदस्यों में गया प्रसाद केवट, मुन्नीबाई बाई केवट और 4 साल का नाती मासूम राजकुमार शामिल हैं। जानकारी अनुसार गांव से बाहर खेत मे घर बनाकर रह रहा था। इसके साथ ही क्षेत्र में कई दिनों से हाथियों की मौजूदगी की खबर थी।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़