जम्मू कश्मीर में जिंदा पकड़े गए हिज्बुल मुजाहिद्दीन के 3 आतंकवादी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 23, 2019   15:33
जम्मू कश्मीर में जिंदा पकड़े गए हिज्बुल मुजाहिद्दीन के 3 आतंकवादी

जम्मू संभाग के पुलिस महानिरीक्षक मुकेश सिंह ने सोमवार को बताया कि पिछले साल नवंबर से इस साल सितंबर तक चार वारदातों में शामिल तीन आतंकवादी गिरफ्तार किये गए हैं।

जम्मू। जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के दो नेताओं की हत्या समेत चार आतंकवादी वारदात में शामिल हिज्बुल मुजाहिद्दीन के तीन आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सोमवार को इसकी जानकारी दी। जम्मू संभाग के पुलिस महानिरीक्षक मुकेश सिंह ने सोमवार को बताया कि पिछले साल नवंबर से इस साल सितंबर तक चार वारदातों में शामिल तीन आतंकवादी गिरफ्तार किये गए हैं।

इसे भी पढ़ें: आतंकवाद के खिलाफ PM मोदी की दो टूक, बोले- निर्णायक लड़ाई का समय आया

उन्होंने बताया कि उनकी पहचान निसार अहमद शेख, निशाद अहमद और आजाद हुसैन के रूप में की गयी है और ये तीनों किश्तवाड़ के रहने वाले हैं। अधिकारी ने बताया कि 2017-18 में चिनाब घाटी में आतंकवाद को पुनर्जीवित करने के मामले में वांछित संगठन के अन्य आतंकवादियों को गिरफ्तार करने के प्रयास किये जा रहे हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...