क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे 30 साल के युवक ने की आत्महत्या, एक और व्यक्ति पाया गया मृत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 30, 2020   14:29
क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे 30 साल के युवक ने की आत्महत्या, एक और व्यक्ति पाया गया मृत

बयान के अनुसार, आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। दूसरे मामले में, मध्य प्रदेश से लौटे 40 वर्षीय एक व्यक्ति को उसके परिवार के साथ उसी कॉलेज में पृथक-वास में रखा गया था।

चंद्रपुर। शहर के गवर्नमेंट इंजीनियरिंग कॉलेज में बनाए गए संस्थागत पृथक-वास में रह रहे एक व्यक्ति ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। इसके अलावा एक अन्य व्यक्ति भी मृत पाया गया। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। जिला सूचना कार्यालय द्वारा जारी बयान के अनुसार शनिवार सुबह दो शव मिले। बयान के अनुसार, चंद्रपुर शहर के श्यामनगर क्षेत्र के 30 वर्षीय व्यक्ति ने कॉलेज के एक कमरे में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह नागपुर से चंद्रपुर आया था और स्वास्थ्य अधिकारियों ने उसे कॉलेज में पृथक-वास में रखा था। आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। दूसरे मामले में, मध्य प्रदेश से लौटे 40 वर्षीय एक व्यक्ति को उसके परिवार के साथ उसी कॉलेज में पृथक-वास में रखा गया था। 

इसे भी पढ़ें: नासिक में कोविड-19 के 15 नए मरीज मिले, जिले में संक्रमितों की संख्या 1166 हुई 

बयान में कहा गया कि वह अपने कमरे में आराम करने के लिए गया था। बाद में परिवार के लोगों द्वारा कई बार बुलाए जाने पर कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे से शव बरामद किया गया। बयानके अनुसार स्वास्थ्य अधिकारी दोनों मृतकों के नमूने लेंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।