वृन्दावन मंदिर और कृष्‍ण जन्मस्थल को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले पर 25 हजार का इनाम घोषित

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 12 2019 11:36AM
वृन्दावन मंदिर और कृष्‍ण जन्मस्थल को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले पर 25 हजार का इनाम घोषित
Image Source: Google

पुलिस और खुफिया विभाग ने कॉल करने वाले की लोकेशन ढूंढी जो राजस्थान के अलवर में मिली। पुलिस की टीम यहां पहुंची तो शुक्रवार को उसकी लोकेशन मध्य प्रदेश के इंदौर में निकली। जांच में पता चला कि यह धमकी इंदौर निवासी अज्जू राजौरा ने दी थी। पुलिस और खुफिया विभाग की जांच में पता चला है कि अज्जू राजौरा नाम के इस युवक ने जयसिंहपुरा के टेंपो चालक मुन्ना का मोबाइल चुराया था और मोबाइल में मुन्ना के ससुर इश्हाक के नाम का सिम कार्ड था।

मथुरा। मथुरा के श्रीकृष्ण जन्मस्थान और वृन्दावन के प्रेम मंदिर को उड़ाने की धमकी देने वाले पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। एसएसपी शलभ माथुर ने सोमवार को बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के लिए उस पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है। एक अगस्त को प्रेम मंदिर के रिसेप्शन पर आए एक फोन से खलबली मच गई थी। फोन करने वाले युवक ने प्रेम मंदिर, श्रीकृष्ण जन्मस्थान समेत कई प्रमुख मंदिरों और संस्थानों को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। इसके बाद मंदिरों में सुरक्षा बढ़ाने के साथ पुलिस जांच में जुट गई।

इसे भी पढ़ें: वृन्दावन के प्रेम मंदिर और कृष्‍ण जन्मस्थल को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

पुलिस और खुफिया विभाग ने कॉल करने वाले की लोकेशन ढूंढी जो राजस्थान के अलवर में मिली। पुलिस की टीम यहां पहुंची तो शुक्रवार को उसकी लोकेशन मध्य प्रदेश के इंदौर में निकली। जांच में पता चला कि यह धमकी इंदौर निवासी अज्जू राजौरा ने दी थी। पुलिस और खुफिया विभाग की जांच में पता चला है कि अज्जू राजौरा नाम के इस युवक ने जयसिंहपुरा के टेंपो चालक मुन्ना का मोबाइल चुराया था और मोबाइल में मुन्ना के ससुर इश्हाक के नाम का सिम कार्ड था।  एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि आरोपी के परिजन को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। पुलिस टीम को इंदौर भेजा गया है। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप