AIIMS में स्वास्थ्य मंत्री के OSD कार्यालय में तैनात एक सुरक्षाकर्मी, नर्स कोविड-19 से संक्रमित

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 27, 2020   10:10
AIIMS में स्वास्थ्य मंत्री के OSD कार्यालय में तैनात एक सुरक्षाकर्मी, नर्स कोविड-19 से संक्रमित

एम्स के उस ब्लॉक को संक्रमण मुक्त किया जा रहा है जहां ओएसडी का कार्यालय है। ओएसडी सहित कई कर्मियों को पृथक-वास में जाने की सलाह दी गई है। उनके नमूने भी जांच के वास्ते लिए जाने की संभावना है। कैंसर केन्द्र में तैनात एक नर्स भी इस वायरस से संक्रमित पाई गई है।

नयी दिल्ली। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री के ओएसडी के कार्यालय में तैनात एक सुरक्षाकर्मी और परिसर के डॉ बी आर आंबेडकर संस्थान रोटरी कैंसर अस्पताल में कार्यरत एक नर्स कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई है। सूत्रों ने रविवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन के विशेष डयूटी अधिकारी (ओएसडी) के एम्स में स्थित कार्यालय में तैनात एक सुरक्षाकर्मी शनिवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया। 

इसे भी पढ़ें: स्वास्थ्य मंत्री बोले, लॉकडाउन का पालन जरूरी, कोरोना वायरस के संक्रमण की स्थिति में हो रहा सुधार

सूत्रों ने बताया कि एम्स के उस ब्लॉक को संक्रमण मुक्त किया जा रहा है जहां ओएसडी का कार्यालय है। ओएसडी सहित कई कर्मियों को पृथक-वास में जाने की सलाह दी गई है। उनके नमूने भी जांच के वास्ते लिए जाने की संभावना है। कैंसर केन्द्र में तैनात एक नर्स भी इस वायरस से संक्रमित पाई गई है। सूत्रों ने बताया कि सुरक्षाकर्मी और नर्स के संपर्क में आये लोगों का पता लगाया जा रहा है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...