आदित्य ठाकरे ने महाराष्ट्र की सरकार को बताया गद्दारों की सरकार, कहा- जल्द गिर जाएगी

Aaditya Thackeray
Common creative
आदित्य ठाकरे ने कहा कि गद्दारों की महाराष्ट्र सरकार गिर जाएगी।शिंदे द्वारा अपने पिता उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली सरकार गिराए जाने के बाद आदित्य जनता से जुड़ने के कार्यक्रम के तहत सतारा जिले के पाटन में एक रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा, “महाराष्ट्र में 20 जून से विश्वासघात सामने आ रहा है।

पुणे। शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने मंगलवार को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र सरकार को ‘गद्दारों की सरकार’ बताया और कहा कि यह जल्द ही गिर जाएगी। शिंदे द्वारा अपने पिता उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली सरकार गिराए जाने के बाद आदित्य जनता से जुड़ने के कार्यक्रम के तहत सतारा जिले के पाटन में एक रैली को संबोधित कर रहे थे।

इसे भी पढ़ें: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जम्मू-कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा देने की घोषणा करें: कांग्रेस

उन्होंने कहा, “महाराष्ट्र में 20 जून से विश्वासघात सामने आ रहा है। यह गद्दारों की सरकार है, यह एक अनधिकृत, असंवैधानिक सरकार है। यह गिर जाएगी।” आदित्य ने शिंदे गुट के इस दावे का मजाक उड़ाया कि शिवसेना नेतृत्व के खिलाफ उनके विद्रोह ने 33 देशों में सुर्खियां बटोरीं। पूर्व मंत्री ने कहा, “क्रांति और विद्रोह करने के लिए साहस चाहिए, लेकिन इन लोगों के पास वह नहीं है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़