आम आदमी पार्टी 2022 का उत्तराखंड विस चुनाव लड़ेगी: सिसोदिया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 19, 2020   09:48
आम आदमी पार्टी 2022 का उत्तराखंड विस चुनाव लड़ेगी: सिसोदिया

राज्य में संगठन को मजबूत करने के उद्देश्य से उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर आए सिसोदिया ने यहां संवाददाताओं से कहा कि उनकी पार्टी भ्रष्टाचार मुक्त व राज्य की जनता की भावनाओ के अनुरूप राज्य निर्माण के संकल्प के साथ 2022 के विधानसभा चुनाव में उतरेगी।

हरिद्वार। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को कहा कि उत्तराखंड में कांग्रेस और भाजपा दोनों से निराश हो चुकी जनता को विकल्प देने के लिए आम आदमी पार्टी (आप) 2022 का राज्य विधानसभा चुनाव लड़ेगी। राज्य में संगठन को मजबूत करने के उद्देश्य से उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर आए सिसोदिया ने यहां संवाददाताओं से कहा कि उनकी पार्टी भ्रष्टाचार मुक्त व राज्य की जनता की भावनाओ के अनुरूप राज्य निर्माण के संकल्प के साथ 2022 के विधानसभा चुनाव में उतरेगी।

शहीदों के सपने के अनुकूल राज्य का निर्माण करने का आम आदमी पार्टी का संकल्प व्यक्त करते हुए सिसोदिया ने कहा, ‘‘राज्य की जनता सत्ता में बदलाव चाहती है क्योंकि भाजपा व कांग्रेस दोनो दलों ने राज्य की जनता को निराश किया है।’’ उन्होंने कहा कि विकास को तरसती व भ्रष्टाचार से पीड़ित राज्य की जनता आम आदमी पार्टी की तरफ आशा भरी नजरों से देख रही है।  हरकी पौड़ी पर पूजा करने तथा सायंकालीन गंगा आरती में भाग लेने के बाद सिसोदिया ने कहा कि गंगा के दर्शन से उनमें एक नई ऊर्जा का संचार हुआ है। उन्होंने कहा कि ऐसी अनुभूति उन्हें अल्मोडा के प्रसिद्ध कैंची धाम में हुई थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।