दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए AAP ने संजय सिंह को बनाया प्रभारी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 26, 2019   16:06
दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए AAP ने संजय सिंह को बनाया प्रभारी

‘आप’ की ओर से जारी बयान के मुताबिक दिल्ली चुनाव की जल्द होने वाली घोषणा के मद्देनजर पार्टी ने रणनीति के तहत ये नियुक्तियां की हैं।

नयी दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) ने गुरुवार को अपने वरिष्ठ नेता संजय सिंह को दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रभारी नियुक्त किया। ‘आप’ समन्वयक अरविंद केजरीवाल की अध्यक्षता में राजनीतिक मामलों की समिति की हुई बैठक में राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता को चुनाव अभियान का प्रचार निदेशक नियुक्त किया गया। ‘आप’ की ओर से जारी बयान के मुताबिक दिल्ली चुनाव की जल्द होने वाली घोषणा के मद्देनजर पार्टी ने रणनीति के तहत ये नियुक्तियां की हैं। 

इसे भी पढ़ें: NRC के नाम पर ‘एनार्की’ फैला रही है भाजपा: संजय सिंह

बयान में कहा गया कि आप, दिल्ली विधानसभा चुनाव अपनी सरकार के ऐतिहासिक कामकाज के आधार पर लड़ेगी जिसने चहुमुंखी विकास से राष्ट्रीय राजधानी की तस्वीर बदल दी है। आप ने कहा स्वयंसेवी स्वास्थ्य, शिक्षा, बिजली और जलापूर्ति क्षेत्र में दिल्ली सरकार के कामकाज की जानकारी घर-घर तक पहुंचाएंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...