पंजाब कांग्रेस प्रमुख सुनील जाखड़ का दावा, लाल किले पर हिंसा भड़काने में AAP कार्यकर्ता शामिल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 28, 2021   09:27
पंजाब कांग्रेस प्रमुख सुनील जाखड़ का दावा, लाल किले पर हिंसा भड़काने में AAP कार्यकर्ता शामिल

पंजाब कांग्रेस के प्रमुख सुनील जाखड़ ने आप को किसानों का गद्दार करार दिया और आरोप लगाया कि लाल किले पर मौजूद अमरीक सिंह मिकी नामक एक व्यक्ति ने बाद में कथित भड़काऊ नारे के साथ फेसबुक पर अपनी तस्वीर पोस्ट की।

चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस के प्रमुख सुनील जाखड़ ने गणतंत्र दिवस पर ट्रैक्टर परेड के दौरान लाल किले पर हुई हिंसा में आम आदमी पार्टी की भूमिका होने का आरोप लगाया और बुधवार को कहा कि पार्टी के एक ‘सदस्य’ को झंडे के साथ स्मारक पर देखा गया था। उन्होंने आम आदमी पार्टी (आप) को किसानों का गद्दार करार दिया और आरोप लगाया कि लाल किले पर मौजूद अमरीक सिंह मिकी नामक एक व्यक्ति ने बाद में कथित भड़काऊ नारे के साथ फेसबुक पर अपनी तस्वीर पोस्ट की। उसे आधिकारिक तौर पर पार्टी में शामिल किया गया था। 

इसे भी पढ़ें: लाल किला 31 जनवरी तक आगंतुकों के लिए रहेगा बंद, एएसआई नुकसान का जायजा करेगी 

जाखड़ ने आप प्रवक्ता राघव चड्ढा के इस दावे को खारिज कर दिया कि उनकी पार्टी का मिकी से कोई संबंध नहीं है। कांग्रेस नेता ने दावा किया कि मिकी के फेसबुक पेज पर उन्हें आठ जनवरी, 2020 को आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह की मौजूदगी में पंजाब आप के नेता जरनैल सिंह द्वारा पार्टी में शामिल किए जाने का पता चलता है। उन्होंने एक बयान में कहा कि इसके बाद अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी ने दिल्ली में सरकार में बने रहने के सभी अधिकार खो दिए हैं। जाखड़ ने आरोप लगाया कि अगर मिकी वास्तव में भाजपा के सदस्य हैं, जैसा राघव चड्ढा ने दावा किया है, तो फेसबुक वीडियो और तस्वीर स्पष्ट रूप से आप और भाजपा के बीच मिलीभगत का संकेत देती है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।