सिसोदिया के आवास पर CBI छापेमारी के खिलाफ ‘आप’ समर्थकों का प्रदर्शन, कई हिरासत में लिये गये

Sisodia
ANI
आबकारी नीति मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की छापेमारी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे आम आदमी पार्टी (आप) के कई समर्थकों को शुक्रवार को हिरासत में ले लिया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

नयी दिल्ली। आबकारी नीति मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की छापेमारी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे आम आदमी पार्टी (आप) के कई समर्थकों को शुक्रवार को हिरासत में ले लिया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पार्टी के समर्थक मथुरा रोड पर स्थित सिसोदिया के आवास के निकट आ गए और प्रदर्शन करने लगे।

इसे भी पढ़ें: मुंबई के बोरीवली में 4 मंजिला इमारत गिरी, बचाव कार्य जारी, फिलहाल किसी के मरने की खबर नहीं

उन्होंने कहा, ‘‘प्रदर्शनकारियों को मौके से हटाया गया और बसों के जरिये वसंत कुंज पुलिस थाने ले जाया गया है।’’ सीबीआईने दिल्ली आबकारी नीति मामले में सिसोदिया और भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के अधिकारी आरव गोपी कृष्ण के परिसरों के अलावा 19 स्थानों पर शुक्रवार को छापेमारी की।

इसे भी पढ़ें: दो दर्दनाक गर्भपात सह चुकी हैं काजोल, अजय देवगन के साथ अपने रिश्ते को लेकर एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

सीबीआई ने पिछले साल नवंबर में लाई गई दिल्ली आबकारी नीति को बनाने और उसके क्रियान्वयन में कथित अनियमितताओं के संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज की है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़