• अरविंद केजरीवाल का बड़ा ऐलान, बोले- गुजरात की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी

आम आदमी पार्टी नेता अरविंद केजरीवाल ने अहमदाबाद में पार्टी के विस्तार के लिए नेताओं के साथ मुलाकात की। विधानसभा चुनाव से पहले केजरीवाल का यह दौरा काफी अहम माना जा रहा है।

अहमदाबाद। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी नेता अरविंद केजरीवाल गुजरात दौरे पर हैं। जहां पर उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान किया है। प्रेस कॉन्फेंस के दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गुजरात के आगामी विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

अरविंद केजरीवाल ने अहमदाबाद में पार्टी के विस्तार के लिए नेताओं के साथ मुलाकात की। विधानसभा चुनाव से पहले केजरीवाल का यह दौरा काफी अहम माना जा रहा है। इस दौरान केजरीवाल की उपस्थिति में वरिष्ठ पत्रकार इसुदानभाई गढ़वी ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता भी ग्रहण की।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर जानकारी साझा की। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि गुजरात की आवाज़ और सबसे लोकप्रिय पत्रकार इसुदानभाई गढ़वी जी का आम आदमी पार्टी परिवार में स्वागत है। इसुदान भाई के आने से आम आदमी पार्टी गुजरात को एक नयी ऊर्जा मिलेगी और मुझे यकीन है आने वाले समय में गुजरात की राजनीति जरूर बदलेगी।