शिवराज सरकार के माफिया के खिलाफ अभियान के तहत उज्जैन जिले में लगभग 80 करोड़ की जमीन मुक्त

शिवराज सरकार के माफिया के खिलाफ अभियान के तहत उज्जैन जिले में लगभग 80 करोड़ की जमीन मुक्त

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जिले के सभी प्रकार के माफिया राशन, जल, भूमि आदि के खिलाफ अभियान जारी है। कुछ ऐसे लोगों को भी चिन्हित किया है, जिन्होंने अवैध तरीकेे से संपति को अर्जित किया है। अभी तक ऐसे 16 लोगों पर कार्यवाही की जा चुकी है और लगातार कार्यवाही जारी है।

उज्जैन। मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार के माफिया विरोधी अभियान के तहत उज्जैन जिले में अभी तक एक माह में लगभग 80 करोड़ की सरकारी भूमि को माफियाओं के आधिपत्य से मुक्त कराया है। यह खुलासा जिला पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने किया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जिले के सभी प्रकार के  माफिया राशन, जल, भूमि आदि के खिलाफ अभियान जारी है। कुछ ऐसे लोगों को भी चिन्हित किया है, जिन्होंने अवैध तरीकेे से संपति को अर्जित किया है। अभी तक ऐसे 16 लोगों पर कार्यवाही की जा चुकी है और लगातार कार्यवाही जारी है।

 

इसे भी पढ़ें: डकैत हरिसिंह का गुर्गा हथियार सहित गिरफ्तार, चोरी,डकैती, मादक पदार्थ सहित तस्करी के है आरोप

पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने बताया कि जनता इस अभियान का सफल बनाने के लिए आगे आए तो पुलिस को मदद मिल सकती है। उन्होंने बताया कि इस पुलिस ने हेल्प लाईन जारी की है जिस पर कोई भी व्यक्ति पुलिस को सूचना दे सकता है। जिसे गंभीरता से लिया जाएगा और कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार का कितना भी बड़ा माफिया इस अभियान के तहत कानून से नहीं बच पाएगा, कोई कितना भी रसूखदार क्यों न हो अवैध काम करने पर पुलिस किसी को भी नहीं छोड़ेगी।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।